Home Headlines ड्यूटी में तैनात सिपाही से बदमाशो ने की मारपीट, वर्दी फाड़ी

ड्यूटी में तैनात सिपाही से बदमाशो ने की मारपीट, वर्दी फाड़ी

0
ड्यूटी में तैनात सिपाही से बदमाशो ने की मारपीट, वर्दी फाड़ी

crime
जोधपुर। बिलाड़ा क्षेत्र में रात को मेला ड्यूटी में तैनात सिपाही के साथ कुछ बदमाशो ने मारपीट करके उसकी वर्दी फाड दी और सिपाही को अपने साथ ले गए। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिलाड़ा क्षेत्र में रविवार को दूज होने से संभवतरू बाण माता का मेला चल रहा था। यहां पर रात को यातायात व्यवस्था सुधार के लिए सिपाही भगवान सहाय मीणा को तैनात किया गया था। इसी दौरान बिलाड़ा में आई एक पिकअप में सवार लोगों को भगवान सहाय ने रूकवाया, ये लोग उससे अभद्रता करने लगे।

इस पर उसने थाने के अन्य सिपाहियों को बुलावाया। इस पर पिकअप और उसमें सवार लोगों को बिलाड़ा थाने लाया गया, लेकिन रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पिकअप में सवार लोगों ने थाने में ही सिपाही भगवान सहाय मीणा के साथ मारपीट की और वर्दी फाड दी और अपने साथ उठा ले गए।

पुलिस ने नाकाबंदी करके पिकअप को पकडा। उसमें सवार चारों लोगों को हिरासत में लेकर सिपाही को छुडवाया। यह चारों युवक खेजडला के रहने वाले हैं, इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल मुकदमा दर्ज होने से इनकार किया है, लेकिन आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।