Home Entertainment Bollywood तुम्हारी सुलु का पोस्टर आउट 1 दिसंबर को होगी रिलीज़

तुम्हारी सुलु का पोस्टर आउट 1 दिसंबर को होगी रिलीज़

0
तुम्हारी सुलु का पोस्टर आउट 1 दिसंबर को होगी रिलीज़
Poster Out of your Sullu will be released on December 1

Poster Out of your Sullu will be released on December 1

सबगुरु न्यूज़: विद्या बालन की अपकमिंग मूवी तुम्हारी सुलु का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसे देखने के बाद विद्या के फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि तुम्हारी सुलु 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

स्टेज पर हुई बिपासा बसु ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो

इस पोस्टर में विद्या बालन का चेहरा छिपा हुआ है। इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने कोई लकी ड्रॉ जीता है और उन्हें ढेर सारा ईनाम मिला है। विद्या के हाथ में सब्जियों से लेकर प्रेशर कूकर जैसे किचन के कई सामान हैं।

यह हैं दुनिया की कुछ अजीबो-गरीब महिलाए | देख कर चौक जाएंगे |

यह फिल्म सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही है। इसमें विद्या आरजे सुलोचना उर्फ सुलु का किरदार निभाएंगी। वहीं उनके पति का रोल मानव कौल करेंगे। इसमें नेहा धूपिया विद्या की बॉस बनेंगी। वहीं आरजे मलिष्का इस मूवी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

जानिए हनीप्रीत के CID ऑफिसर होने का सच | बाबा राम रहीम लेटेस्ट न्यूज़ |

खबरों की मानें तो विद्या ने इस फिल्म के कुछ सीन्स के लिए हिप-हॉप भी सीखा है। बता दें कि इसके पहले संजय दत्त की फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में भी विद्या ने रेडियो जॉका का रोल प्ले किया था।

देखिये सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई महिलाओं की घिलोनी हरकत

इसके पहले विद्या बालन की ‘बेगम जान’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE