Home Gujarat Ahmedabad फिल्म पावर ऑफ पाटीदार की शूटिंग शुरू, हार्दिक पटेल के पिता ने किया मुर्हूत

फिल्म पावर ऑफ पाटीदार की शूटिंग शुरू, हार्दिक पटेल के पिता ने किया मुर्हूत

0
फिल्म पावर ऑफ पाटीदार की शूटिंग शुरू, हार्दिक पटेल के पिता ने किया मुर्हूत
power of Patidars film shooting starts by hardik patel's father at abarama school hall in surat
power of Patidars film shooting starts by hardik patel's father at abarama school hall in surat
power of Patidars film shooting starts by hardik patel’s father at abarama school hall in surat

सूरत। आरक्षण की मांग के साथ राज्य में दस महीने से चल रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन पर बनने जा रही फिल्म पावर ऑफ पाटीदार की शूटिंग रविवार को सूरत के पास स्थित अब्रामा से की गई। आंदोलन के नेता और लाजपोर जेल में बंद हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल ने शूटिंग का मुर्हूत किया।

अब्रामा स्थित संस्कार तीर्थ ज्ञानपीठ विद्यालय के हॉल में शूटिंग के मुर्हूत के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर फिल्म के सभी कलाकार और पास के समन्वयक, सहसमन्वयक तथा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। भरत पटेल के हाथों मुर्हूत किए जाने के बाद यही से शूटिंग की शुरुआत कर दी गई।

इससे पहले मुर्हूत हार्दिक पटेल के हाथों करने का तय किया गया था। इसके लिए फिल्म के डिरेक्टर और प्रोड्यूसर ने जेल प्रशासन को पत्र लिखकर हार्दिक को दस मिनट के लिए जेल से बाहर निकालने की मांग की थी, लेकिन जेल प्रशासन ने इसके लिए मंजूरी नहीं देने पर हार्दिक के पिता भरत पटेल के हाथों मुर्हूत करने का निर्णय किया गया।

फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक सोनी ने बताया कि फिल्म एक करोड़ रुपए की लागत से बनाई जा रही है। फिल्म से होने वाली आय शहीद पाटीदार तथा पुलिस जवानों के परिजनों को दी जाएगी। फिल्म में देशभक्ति, टाइटल सोन्ग तथा एक प्रेम गीत का शामिल किया गया है।

फिल्म में हार्दिक पटेल का किरदार निभा रहे बोली देव ने कहा कि हार्दिक का किरदार निभाना मेरे लिए चैलेन्ज है, इसके लिए मैने हार्दिक के अब तक के सभी वीडियों को बार-बार देखें है। वहीं हार्दिक की प्रेमिका का किरदार निभा रही हार्दिका जोशी ने कहा कि फिल्म में वह हार्दिक से एक तरफा प्रेम करती है।