Home Headlines प्रतापगढ़ : प्रधान के पति सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ : प्रधान के पति सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

0
प्रतापगढ़ : प्रधान के पति सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या
Pratapgarh : Two people shot dead including the pradhan's husband
Pratapgarh : Two people shot dead including the pradhan's husband
Pratapgarh : Two people shot dead including the pradhan’s husband

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाना क्षेत्र में रविवार की रात प्रधान के पति की कार पर बदमाशों ने बम और गोली से हमला कर दिया जहां प्रधान के पति की मौके पर ही मौत हो गई और इलाज के दौरान साथ रहे गनर की सुबह मौत हो गई|

महमदपुर के गांव निवासी राजेश सिंह (45) जैसे ही कमासिन चौराहे के पास रात लगभग 11 बजे पहुंचे थे कि कार पर आधदर्जन बाइक सवार बदमाशों ने बम से हमला कर दिया और फायरिंग करते हुए घेर लिया।

कार में सवार प्रधान के पति की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। गोली लगने से साथ रहा गनर धीरज सिंह उर्फ बौवा (35) निवासी कोंडरा मदूपुर की इलाहाबाद में इलाज के दौरान सुबह मौत हो गई| ड्राइवर सोनू सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है|

गोली की आवाज सुन कर आस-पास गांव के लोग इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोमवार को सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल और गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

राजेश सिंह की पत्नी पूनम सिंह पंचायत के चुनाव में मुन्ना चन्द्र शुक्ला को हराकर प्रधान का चुनाव जीती थी। तीन भाईयों में राजेश सिंह सबसे बड़े भाई थे इनके दो बेटे और एक बेटी है। छोटे भाई राकेश की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है।

अब मनोज सिंह अकेले बचे है। राजेश सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है। बाघराय सहित जिले के कई थानों में हत्या लूट सहित कई मामले दर्ज है। घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। सुबह अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पाण्डे ने घटना स्थल का जायजा लिया।