Home Headlines अस्पताल से भागी कैदी गर्भवती महिला

अस्पताल से भागी कैदी गर्भवती महिला

0
अस्पताल से भागी कैदी गर्भवती महिला
Go home remedies for reducing the pain of delivery
Pregnant prisoner escapes from kolkata hospital
Pregnant prisoner escapes from kolkata hospital

कोलकाता। एसएसकेएम अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर एक गर्भवती महिला के भागने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार की सुबह की है। आरोपी महिला की पहचान कुलसुम अहमद (33) के रूप में हुई है। वह दक्षिण 24 परगना के कुल्पी की थी।

पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में बताया गया है कि जनवरी महीने में एक ठगी के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था। चूंकि गिरफ्तारी के दौरान वह गर्भवती थी इसलिए उसे अलीपुर महिला करेक्शनल होम में डॉक्टर की निरगानी में रखा गया था।

शुक्रवार की रात वह पेट में तेज दर्द होने की बात बताकर चिल्लाने लगी थी जिसके बाद जेल प्रबंधन ने उसे एसएसकेएम अस्पताल के लेबर वार्ड (प्रसुती विभाग) के बेड नम्बर 160 पर भर्ती करवा दिया। रातभर तो वह वहीं ठीक से रही।

उस दौरान मौजूद चिकित्सक ने उसकी शारिरिक जांच कर उसे दवाई भी दी थी लेकिन सुबह 3:30 बजे के करीब वह बाथरूम में घुसी और फिर लौटी ही नहीं। सुबह तक जब वह बेड पर नहीं लौटी तो नर्स ने अस्पताल प्रबंधन को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को सूचनी दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच किया तो पता चला कि सुबह जिस बाथरूम में वह गयी थी उसका दरवाजा तो खुला हुआ था लेकिन खिड़की के दरवाजे टूटे पड़े थे। अंदाजा लगाते देर न लगी कि वह खिड़की का दरवाजा तोड़कर भाग निकली है।