Home India शराबी पति ने गर्भवती पत्नी पर चाकू से किया हमला

शराबी पति ने गर्भवती पत्नी पर चाकू से किया हमला

0
शराबी पति ने गर्भवती पत्नी पर चाकू से किया हमला
pregnant wife attacked by Drunk husband in indore
pregnant wife attacked by Drunk husband in indore
pregnant wife attacked by Drunk husband in indore

इंदौर। शराब के नशे में चूर पति ने अपनी गर्भवती पत्नी से हुए विवाद के चलते उसपर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

घटना सोमवार रात रावजी बाजार इलाके के गाड़ी अड्डा में पानी की टंकी के पास हुई। वहां रहने वाली 28 वर्षीय इशिका का पति राहुल से विवाद हो गया था। इशिका के पेट में 3-4 माह का गर्भ था।

बताया जाता है कि दोनों के बीच घरेलू बात से शुरू हुआ विवाद कुछ ही पल में इतना बढ़ गया की गुस्साए पति ने गर्भवती इशिका के पेट में चाकू घोंप दिया, जब वो गिरकर ढ़ेर हुई तो पति मौके से फरार हो गया।

हंगामा होता देख अन्य रहवासियों के साथ मौके पर पहुंचे लोगों ने इशिका को एमवाय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल उपचार शुरू किया गया। एमवाय अस्पताल में इशिका का इलाज चल ही रहा था कि देर रात उसके पेट में पल रहे करीब चार माह के गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई।

देर रात अस्पताल से सूचना दिए जाने पर रावजी बाजार पुलिस ने जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर राहुल की तलाश शुरू की हैं। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं।

यह भी पढें

https://www.sabguru.com/drunken-girls-ruckus-in-pool-party-in-indore/

 

चूरू में कलयुगी पुत्र ने की पिता की हत्या, मां घायल
सौतेले बाप की करतूत से 12 साल की बेटी बनी मां
जॉब दिलाने के नाम पर अस्मत लूटने का खेल