Home Breaking राष्ट्रपति चुनाव : पीएम मोदी को रामनाथ कोविंद की जीत का भरोसा

राष्ट्रपति चुनाव : पीएम मोदी को रामनाथ कोविंद की जीत का भरोसा

0
राष्ट्रपति चुनाव : पीएम मोदी को रामनाथ कोविंद की जीत का भरोसा
presidential election :BJP efforts pay off : Ramnath Kovind headed for comfortable win in presidential polls
presidential election :BJP efforts pay off : Ramnath Kovind headed for comfortable win in presidential polls

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को चालीस दलों का समर्थन हासिल है और उन्हें विश्वास है कि कोविंद की जीत होगी।

संसद के मानसून सत्र के शुरू होने की पूर्व संध्या पर मोदी ने राजग से संबद्ध सांसदों की बैठक में गठबंधन के सभी सांसदों और विधायकों से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान की अपील की।

राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियां पूरी, कोविंद की दावेदारी प्रबल
राष्ट्रपति चुनाव में खास पेन से डाले जाएंगे मत

संसद भवन परिसर में हुई बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि बैठक को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और राजग में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान और शिरोमणि अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल ने भी संबोधित किया।

अनंत कुमार ने बताया कि मोदी ने इस बात को रेखांकित किया कि ओडिशा, बिहार, तेलंगाना और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों ने कोविंद का समर्थन किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक स्पष्टता है और आगे का रास्ता भी साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोविंद के साथ काम कर खुशी होगी।

मोदी ने राजग सांसदों से उन युवाओं तक पहुंचने के लिए विशेष प्रयास करने को कहा जो पहली जनवरी 2018 के बाद मतदाता बनने जा रहे हैं।

राजग सांसदों की बैठक को संबोधित करने से पहले मोदी ने भाजपा संसदीय दल की कार्यकारी समिति को भी संबोधित किया। मोदी ने सदस्यों से सदन की कार्यवाही के दौरान सांसदों की उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा।