Home Breaking उदयपुर : निजी स्कूल की बस ने मासूम बालिका को कुचला

उदयपुर : निजी स्कूल की बस ने मासूम बालिका को कुचला

0
उदयपुर : निजी स्कूल की बस ने मासूम बालिका को कुचला

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर के चित्रकूटनगर भुवाणा के कालीमगरी में शुक्रवार सुबह रोड पार कर रही एक मासूम बालिका को निजी स्कूल की बस ने चपेट में ले लिया। सुबह 7.30 से 8 बजे के बीच हुई घटना में कालीमगरी निवासी तीन वर्षीय भावना गमेती की मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह-सुबह खेलगांव के पास हुए इस दर्दनाक हादसे से वहां काफी लोग एकत्र हो गए। एकाएक भीड़ देख खेलगांव में विभिन्न खेल प्रशिक्षण को आए युवा भी वहां दौड़ पड़े। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि यह बस आयड़ गोकुलपुरा में संचालित श्रीराम स्कूल की है, जो बच्चों को लेने के लिए इस क्षेत्र में आती है।
स्कूल संचालक मनोहर चौधरी ने मृतका के परिजनों को आवश्यक मुआवजा देने का आश्चवासन दिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मौके पर पहुंचे भाजपाई

घटना के बाद भाजपा नेता भी मोर्चरी पहुंचे। इनमें पूर्व सभापति रजनी डांगी, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट शामिल थे। बस आयड़ गोकुलपुरा में चलने वाले श्रीराम उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। इस संबंध में स्कूल के निदेशक एवं भाजपा नेता मनोहर चौधरी ने बताया कि बस रोजाना की तरह इस रूट पर गई थी। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि चित्रकूट नगर कालीमगरी में स्कूल बस की टक्कर से एक बच्ची की मौत हो गई है।
चौधरी ने बताया कि इस सूचना पर वह भी मौके पर गए और आवश्यक कार्यवाही में सहयोग किया। चौधरी ने बताया कि हमारे स्कूल के बस चालक का कहना है कि बच्ची को हमारी बस से टक्कर नहीं लगी, लेकिन क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर उन्होंने स्वीकार किया कि बस श्रीराम स्कूल की है। इस पर मासूम बच्ची के परिजनों को बुलवाया और शव का पोस्टमार्टम कराया। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को स्कूल प्रबंधन की ओर से जरूरी आर्थिक सहायता दी जाएगी।
इस बारे में सुखेर थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि कालीमगरी में स्कूल बस को मोड़ पर घुमाते समय एक बालिका की मौत हो गई। बस नम्बर के आधार पर उक्त बस किस स्कूल की है इसका पता परिवहन विभाग से लगाया जा रहा है। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।