Home Entertainment Bollywood प्रियंका चोपड़ा की कंपनी बनाएगी बच्चों की तीन फिल्में

प्रियंका चोपड़ा की कंपनी बनाएगी बच्चों की तीन फिल्में

0
प्रियंका चोपड़ा की कंपनी बनाएगी बच्चों की तीन फिल्में
Priyanka Chopra is all set to produce three kids films
Priyanka Chopra is all set to produce three kids films
Priyanka Chopra is all set to produce three kids films

मुंबई। हाल ही में मराठी और पंजाबी फिल्में बनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पिक्चर्स ने अपनी नई योजनाओं की घोषणा करते हुए तीन नई फिल्में बनाने की योजना जारी की है।

इन घोषणाओं की सबसे खास बात ये रही कि ये तीनों फिल्में बच्चों के लिए बनाई जाएंगी। घोषणा के मुताबिक इनमें से एक फिल्म हिन्दी मे बनेगी और बाकी दो फिल्में प्रादेशिक भाषाओं में बनेंगी। ये फिल्में कोंकणी और सिक्कमी भाषा में बनेंगी।

एक और खास बात इन घोषणाओं की ये रही कि तीनों फिल्मों का निर्देशन महिलाएं करेंगी। सिक्कमी भाषा में बनने जा रही फिल्म का नाम ‘पहुना’ होगा, जिसका निर्देशन पाखी टायरवाला करेंगी। ये फिल्म माओवादी आंदोलन में नेपाल से भागकर सिक्कम पंहुचे तीन बच्चों की जिंदगी पर आधारित होगी।

पहली बार सिक्कम की भाषा में कोई फिल्म बनने जा रही है और इसकी पूरी टीम स्थानीय प्रतिभाओं के साथ बनाई गई है। राज्य सरकार भी इस फिल्म को हर तरह से मदद कर रही है। फिल्म की पूरी शूटिंग सिक्कम के अलग-अलग स्थानों पर हुई है।

दूसरी फिल्म कोंकणी में होगी और इसका निर्देशन सुवर्णा नसनोडकर करेंगी और इसका टाइटल ‘लिटिल जो’ कहां हो रखा गया है। ये फिल्म आरके लक्ष्मण और मारियो मिरांडा जैसी महान कार्टूनिस्टों को श्रद्धांजलि के तौर पर बनाई जा रही है। इसकी पूरी शूटिंग गोवा में होगी।

तीसरी फिल्म ‘अलमसर’ हिन्दी में बनेगी, जिसका निर्देशन लारा मिश्रा करेंगी। ये आगरा के ताजमहल की पृष्ठभूमि पर होगी, जिसमें एक कुत्ते और बच्चों के प्रति उसके प्रेम पर कहानी होगी।

इन फिल्मों की घोषणाओं पर खुशी व्यक्त करते हुए प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि आजकल बच्चों के लिए बनने वाली फिल्में कम होती जा रही हैं। ऐसे में हम कोशिश कर रहे हैं कि बच्चों के लिए फिल्में ज्यादा बनें। उन्होंने कहा कि तीनों फिल्में इसी साल रिलीज कर दी जाएंगी।