Home Entertainment Bollywood करीना को हॉलीवुड फिल्म में काम करने की दिलचस्पी नहीं

करीना को हॉलीवुड फिल्म में काम करने की दिलचस्पी नहीं

0
करीना को हॉलीवुड फिल्म में काम करने की दिलचस्पी नहीं
priyanka is amazing, but hollywood is not for me : Kareena kapoor khan
priyanka is amazing, but hollywood is not for me : Kareena kapoor khan
priyanka is amazing, but hollywood is not for me : Kareena kapoor khan

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर को हॉलीवुड फिल्म में काम करने की दिलचस्पी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर खुशी में हैं लेकिन करीना कपूर को हॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। करीना हमेशा बॉलीवुड में ही बनी रहना चाहती हैं और काम करना चाहती हैं। वह हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं।

करीना कपूर ने कहा कि हमें गर्व है, जिस तरह प्रियंका ने हॉलीवुड में भारत का नाम रोशन किया और जिस तरह वह टीवी से फिल्म तक पहुंचीं, लेकिन मेरे लिए हॉलीवुड से ज्यादा और भी कई चीजे महत्वपूर्ण हैं। मैं बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हूं, एक पत्नी हूं। इसके अलावा और भी जरूरी चीजेंं हैं।

करीना का मानना है कि अभिनेत्रियों और महिलाओं के लिए बॉलीवुड में भी बहुत कुछ है। करीना का मानना है कि उनकी मां बबीता हो या उनकी सास शर्मिला टैगोर, इन सबने अच्छा काम और अलग तरह का काम किया है।

हेमा मालिनी, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर ने बहुत अच्छी फिल्में की हैं। करीना का कहना है कि बॉलीवुड में भी महिलाओं को किसी ने कभी रोका नहीं और यदि अभिनेत्रियां अच्छा काम करें तो उन्हें कोई रोकता भी नहीं है। यदि कोई अच्छी अभिनेत्री है तो उसके पास काम की कमी नहीं है।

आत्मकथा लिखना चाहती है करीना

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी आत्मकथा लिखना चाहती है। करीना ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह अपनी आत्मकथा लिखना चाहती हैं। करीना ने कहा कि मैं गाना नहीं गा सकती, ना ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बनने की इच्छा है, लेकिन मैं ऑटोबायोग्राफी जरूर लिखना चाहती हूं।

करीना ने कहा कि मैं किसी भी कैंप से नहीं जुडी हूं, मैं बस शूटिंग के दौरान चिल और सहज रहना चाहती हूं, यही कारण है मैंने अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को हां कहा, एक कलाकार के तौर पर मुझे फिल्म का सब्जेक्ट आकर्षित करता है।

करीना इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘की एंड का’ में काम कर रही है। फिल्म में अर्जुन हाउस हसबैंड की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी के किरदार में करीना कपूर वर्किंग वुमन का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म एक अप्रेल को प्रदर्शित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here