Home Entertainment Bollywood लोग ‘मिस्टर इंडिया’ को याद करते हैं तो गर्व होता है : बोनी कपूर

लोग ‘मिस्टर इंडिया’ को याद करते हैं तो गर्व होता है : बोनी कपूर

0
लोग ‘मिस्टर इंडिया’ को याद करते हैं तो गर्व होता है : बोनी कपूर
proud that to people remember 'Mr. India' : Boney Kapoor
proud that to people remember 'Mr. India' : Boney Kapoor
proud that to people remember ‘Mr. India’ : Boney Kapoor

मुंबई। फिल्म निर्माता बोनी कपूर का मानना है वह उस समय गर्व महसूस करते हैं, जब लोग अब भी 1987 की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ को याद करते हैं।

‘मिस्टर इंडिया’ में बोनी की पत्नी श्रीदेवी और उनके भाई अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने गुरुवार को अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं।

फिल्म निर्माता बोनी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करता हूं जब लोग आज भी ‘मिस्टर इंडिया’ को याद करते हैं। मुझे याद है कि कैमरे के पीछे मैं एक सबसे कम उम्र का सदस्य था और आज ‘मॉम’ के साथ मैं सबसे बड़ा सदस्य हूं। ‘मिस्टर इंडिया’ में हम कलाकारों की प्रसिद्धि पर निर्भर नहीं थे, सिर्फ फिल्म का जादू था।”

बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

बोनी ने कहा कि हमारे सभी लड़ाई वाले दृश्य, स्टंट्स और विनाश। यह सब निर्देशन के समय किया गया स्पेशल इफेक्ट था। यह पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान नहीं किया गया।

बोनी फिलहाल आगामी फिल्म ‘मॉम’ के लिए तैयार हैं। इसमें श्रीदेवी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है और 2017 उनके फिल्मी करियर का 50वां वर्ष है। रवि उदयवार की ‘मॉम’ 7 जुलाई को रिलीज होगी।