Home Entertainment Bollywood पुलकित की वाइफ श्वेता ने यामी गौतम को मारा सरेआम थप्पड़!

पुलकित की वाइफ श्वेता ने यामी गौतम को मारा सरेआम थप्पड़!

0
पुलकित की वाइफ श्वेता ने यामी गौतम को मारा सरेआम थप्पड़!
Pulkit Samrat's wife Shweta, yami gautam's hug fight
Pulkit Samrat's wife Shweta, yami gautam's hug fight
Pulkit Samrat’s wife Shweta, yami gautam’s hug fight

मुंबई। कुछ ही दिनों पहले हमने आपको खबर दी थी कि एयरपोर्ट पर अभिनेता पुलकित उस समय आग बबूला हो गए जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड यामी गौतम के साथ तस्वीरें खींच लीं और अब हॉट न्यूज ये है कि एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित की पत्नी श्वेता ने यामी को थप्पड़ मार दिया था।

सही सुना आपने हुआ कुछ यूं कि ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान श्वेता भी अपने पति के साथ शूटिंग के लिए शिमला रवाना हुई थी लेकिन सेट पर उन्हें पुलकित और यामी की करीबियां खटकने लगीं।

पुलकित यामी और श्वेता शिमला में साथ जिम भी जाते थे और वहां भी यामी पुलकित के करीब होती दिखती रही। फिर क्या था श्वेता को आया जोरदार गुस्सा और वो यामी से भिड़ गईं और उन्हें ऑलमोस्ट थप्पड़ मार ही चुकी थीं जिसके बाद किसी तरह मामला सुलझाया गया।

खबरों के मुताबिक यामी ने श्वेता से झगड़ते वक्त ये भी कहा कि क्या तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारे पति को तुमसे अलग कर दूंगी? हालांकि बाद में यामी ने श्वेता से माफी भी मांगी।

लेकिन यामी श्वेता को जिस बात का डर था वो ही हुआ। पुलकित और श्वेता की राहें अलग हो गई। इन दोनों का तलाक भी हो चुका है। अब इस दूरी का जिम्मेदार कौन है ये तो श्वेता और यामी ही जानें।