Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
denomination : police seized Rs 26 crore from Tavera car in pune
Home Latest news पुणे में टावेरा गाड़ी से 26 करोड़ रुपए बरामद

पुणे में टावेरा गाड़ी से 26 करोड़ रुपए बरामद

0
पुणे में टावेरा गाड़ी से 26 करोड़ रुपए बरामद
pune police found Rs 26 crore in Tavera
pune police found Rs 26 crore in Tavera
pune police found Rs 26 crore in Tavera

मुंबई। पुणे जिले में लोणीकंद के पास पुलिस ने एक टावेरा गाड़ी में छापा मारकर 26 करोड़ रुपए बरामद किए हैं। इस मामले की जांच स्थानीय पुलिस व आयकर विभाग के अधिकारी मिलकर कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार देश में नोटबंदी का निर्णय लागू होने के बाद काल धन रखने वाले बड़ी मात्रा में हजार व पाच सौ रुपए के नोट ठिकाने लगाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

पुणे पुलिस को गोपनीय जानकारी मिली थी कि जालना जिले से पुणे टावेरा गाड़ी में बड़ी मात्रा में हजार व पांच सौ रुपए के नोट आने वाले हैं। इसी जानकारी के आधार पर पुणे पुलिस ने लोणीकंद इलाके मेंगाड़ी का इंतजार करते हुए फिल्डिंग लगा रखी थी।

जैसे ही टॉवेरा गाड़ी लोणीकंद के पास पहुंची, पुलिस ने गाड़ी रुकवाया और तलाशी लेना शुरु कर दिया। गाड़ी में हजार व पांच सौ रुपए के 26 करोड़ रुपए पाए गए हैं।

इस मामले में गाड़ी चालक से पूछताछ जारी है। इसी प्रकार राज्य के अन्य जिलों में करोड़ों रुपए के हजार व पांच सौ रुपए के नोट पुलिस ने बरामद किए हैं।