Home Entertainment एक्ट्रेस राधिका आप्ट को “वस्तु” बनने से गुरेज

एक्ट्रेस राधिका आप्ट को “वस्तु” बनने से गुरेज

0
एक्ट्रेस राधिका आप्ट को “वस्तु” बनने से गुरेज
radhika apte doesn't like being an 'object' in films
radhika apte doesn't like being an 'object' in films
radhika apte doesn’t like being an ‘object’ in films

मुंबई। “शोर इन द सिटी” फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि उनका “सारगर्भित” भूमिकाओं की ओर झुकाव है। वह फिल्म में महज उपभोग की “वस्तु” बनकर नहीं रहना चाहतीं।

राधिका (29) ने कहा कि मुझे सारगर्भित और औचित्यपूर्ण भूमिकाएं पसंद हैं, जिन पर शोध किया गया हो। “बदलापुर” में मेरी भूमिका के लिए बहुत होमवर्क किया गया था। मुझे दिलचस्प भूमिकाएं करना अच्छा लगता है, ना कि सिर्फ एक भोग्य वस्तु बनकर रहना।

श्रीराम राघवन की हालिया प्रदर्शित फिल्म “बदलापुर” में राधिका रेस्तरां संचालिका कोको की भूमिका में नजर आई। फिल्म में उनके साथ मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी और वरूण धवन भी हैं।

राधिका ने नवाजुद्दीन के बारे में कहा कि हम अब बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। मुझे उनके काम ने हमेशा ही बहुत प्रभावित किया है। उनके साथ काम करना बेहद मजेदार है, क्योंकि वह बेहद तैयारी करते हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और काफी प्रेरणादायक हैं।

राधिका में बचपन से ही अभिनय को लेकर जुनून रहा है। वह रंगमंच के जरिए बॉलीवुड में पहुंचीं। उन्होंने बताया कि मैं बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी। मुझे नहीं पता यह क्या था, लेकिन कोई दूसरा विकल्प नहीं था। मैंने कभी भी कुछ और बनने की नहीं सोची।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here