Home Entertainment Bollywood पापा शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन कर रहे है नन्हे अबराम

पापा शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन कर रहे है नन्हे अबराम

0
पापा शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन कर रहे है नन्हे अबराम
Raees : this is how Shahrukh's son AbRam is promoting his papas film
Raees : this is how Shahrukh's son AbRam is promoting his papas film
Raees : this is how Shahrukh’s son AbRam is promoting his papas film

मुंबई। रईस के प्रमोशन में जहां शाहरुख खान दिन-रात जुटे हुए हैं, वहीं उनके छोटे बेटे अबराम भी अपनी पापा की फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सबसे छोटे खान की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें वे 2डी चश्मा पहने हुए हैं और नीचे रईस का डायलॉग लिखा है- बैटरी नहीं बोलने का।

शाहरुख खान ने खुद भी इस तरह का 2डी चश्मा पहनकर अपनी फोटो भी जारी की है। दूसरी ओर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी अपने शौहर की फिल्म प्रमोट कर रही हैं और उनका साथ दे रही हैं, माहिरा खान।

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जो रईस की हीरोइन हैं, ने दुबई में इस फिल्म के लिए मीडिया के साथ इंटरव्यू किए। खबरों में कहा गया है कि गौरी खान की मौजूदगी में माहिरा के इंटरव्यू हुए।

पाकिस्तानी मीडिया में भी रईस को लेकर लगातार माहिरा खान के इंटरव्यू आ रहे हैं। माहिरा ने रईस के प्रमोशन के लिए भारत न आ पाने पर अफसोस जताया है।

पिछले साल सितम्बर में उड़ी हमले के बाद जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तनाव बढ़ा था, तो भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर काफी विरोध हुआ था।

मुंबई में माहिरा खान के आने को लेकर जब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने तीखा विरोध किया था, तो शाहरुख खान ने राज ठाकरे के घर जाकर सफाई दी थी कि माहिरा खान मुंबई नहीं आएंगी।