Home Entertainment Bollywood कान्स फिल्म महोत्सव को लेकर रहमान, श्रुति हासन उत्साहित

कान्स फिल्म महोत्सव को लेकर रहमान, श्रुति हासन उत्साहित

0
कान्स फिल्म महोत्सव को लेकर रहमान, श्रुति हासन उत्साहित
Rahman, Shruti Hassan excited about Cannes Film Festival 2017
Rahman, Shruti Hassan excited about Cannes Film Festival 2017
Rahman, Shruti Hassan excited about Cannes Film Festival 2017

चेन्नई। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और अभिनेत्री श्रुति हासन प्रतिष्ठित 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में पहली बार शिरकत करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं।

महोत्सव में दोनों ऐतिहासकि पृष्ठभूमि पर आधारित अपनी आगामी त्रिभाषी फिल्म ‘संघमित्रा’ को पेश कर रहे हैं, जिसकी कहानी आठवीं शताब्दी ईस्वी की है।

कान्स में गुरुवार को फिल्म के पोस्टर का पहला झलक जारी किया गया। रहमान इस फिल्म में पहली बार निर्देशक सुंदर सी के साथ काम कर रहे हैं।

रहमान ने कान्स से फोन पर बताया कि कान्स फिल्म महोत्सव में मैं पहली बार शामिल हुआ हूं, बेहद अच्छे लोगों से घिरा होने पर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही हैं।

संगीतकार ने कहा कि ‘संघमित्रा’ न सिर्फ अच्छी कहानी वाली फिल्म है बल्कि सुंदर को बढ़िया संगीत की भी अच्छी समझ है। फिल्म में श्रुति एक आक्रामक योद्धा के रूप में नजर आएंगी।

श्रुति ने इस महोत्सव में पहली बार शिरकरत करने के बारे में बताया कि यहां का माहौल अच्छा है और आसपास काफी उत्साह और रोमांच है, जिसमें आप खो जाते हैं। अपने करियर के शुरुआत में इस जगह पर होने से मैं कुछ खास महसूस कर रही हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या कान्स में होना उन्हें अच्छा लग रहा है तो अभिनेत्री ने कहा कि लोगों से घिरा होने पर उन्हें खुशी होती है और वह घूमना पसंद करती हैं, तो कहीं भी वह खुशी ढूंढ लेती हैं।

अपनी भूमिका की तैयारी के लिए श्रुति लंदन में पिछले कुछ हफ्तों से तलवारबाजी का प्रशिक्षण भी ले रही हैं। उन्होंने बताया कि वह लंबे अर्से से उन्हें इस तरह के किरदार निभाने का इंतजार था।

सुंदर सी. के साथ काम करने को अभिनेत्री ने बहुत बड़ा मेल बताया। श्रुति के मुताबिक एक निर्देशक के रूप में वह एक ऐसे शख्स हैं जो औरों से अलग अपने दर्शकों की नब्ज बखूबी समझते हैं, इस बार हाथ में ऐतिहासिक विषय होने से जो जादू वह दिखाने जा रहे हैं..हम बस उसकी कल्पना ही कर सकते हैं।

फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होने की उम्मीद हैं, इसमें जयम रवि और आर्य जैसे कलाकार भी हैं।