Home UP Amethi तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी

तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी

0
तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी
Rahul Gandhi arrives in amethi on a three day visit
Rahul Gandhi arrives in amethi on a three day visit
Rahul Gandhi arrives in amethi on a three day visit

लखनऊ। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीए दौरे पर बुधवार शाम को अमेठी पहुंचे। राहुल गांधी के अमौसी एयरपोर्ट पहुँचने पर कांग्रेसियों ने उनका भव्य स्वागत किया।

इसके बाद राहुल गांधी का काफिला अमेठी के लिए रवाना हो गया। राहुल अमेठी के मुंशीगंज गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।

राहुल 2 सितंबर की दोपहर तक वह यहां रुकेंगे और यहीं से जाकर अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। हर बार की तरह इस बार भी राहुल अमेठी के लोगों के लिए जनता दरबार लगाएंगे। जनता दरबार 1 सितंबर को 9.30 बजे लगेगा, जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी शामिल होगी। यहां राहुल जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे।

वहीं इसी दिन 01 सितंबर को राहुल गांधी अमेठी में 1 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना और सांसद निधि द्वारा चयनित सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वे जगदीशपुर में जनसभा भी करेंगे।

इसके बाद शाम 5 बजे मुंशीगंज गेस्ट हाऊस वापस आ जाएंगे। शाम 6 बजे से रात 8.30 मिनट तक जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी 02 सितम्बर को कलेक्ट्रेट में आयोजित सतर्कता समिति की बैठक में भी हिस्सा लेंगे।

इस दौरान वह अमेठी के स्थानीय कार्यक्रमों के अलावा एक जनसभा को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। गौरतलब हो कि कांगे्रस द्वारा इस समय उत्तर प्रदेश में दो यात्राएं चल रही है।

एक यात्रा का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर कर रहे हैं तो दूसरी यात्रा की कमान खुद शीला दीक्षित के पास है। राजबब्बर के नेतृत्व में जो यात्रा निकली है वह यात्रा अमेठी पहुंच चुकी है। इस समय अमेठी में राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और प्रचार अभियान समिति के संयोजक व राज्यसभा सांसद संजय सिंह हैं।