Home UP Agra राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा पेट्रोल हुआ महंगा

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा पेट्रोल हुआ महंगा

0
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा पेट्रोल हुआ महंगा
Rahul Gandhi prays at mathura's Dwarkadhish temple
Rahul Gandhi prays at mathura's Dwarkadhish temple
Rahul Gandhi prays at mathura’s Dwarkadhish temple

आगरा। ताज शहर आगरा में कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहुंचने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और बढ़ती महंगाई के लिए उन्हें कसूरवार बताया। राहुल ने कहा कि पेट्रोल महंगा हो गया तो हर ओर महंगाई जोर पकड़े हुए है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों व मजदूरों का ये सरकार ध्यान नहीं रख रही। मनरेगा के जरिए जो पैसा किसानों को दिया जाता था, वो पैसा मोदी सरकार ने पन्द्रह बड़े उद्योगपतियों को दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में महंगाई बढ़ रही है और उस पर रोकथाम लगाने में सरकार विफल रही है।

आगरा के वजीरपुरा से रोड शो शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने कहा कि कालेधन को वापस लाने का वायदा करने वाली सरकार बदल गई है। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि कालेधन को वापस लाएंगे और हर व्यक्ति के खाते में पन्द्रह लाख रूपए डलवाने की बात कही थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

राहुल के रोड शो के दौरान भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे और जगह जगह पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का स्वागत किया।

राहुल गांधी ने द्वारिकाधीश मंदिर में किया दर्शन-पूजन

मथुरा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मथुरा में द्वारिकाधीश मंदिर पहुंच कर दर्शन पूजन किया है।

सुबह गेस्ट हाउस से राहुल का काफिला संकरी गलियों से होते हुए सीधे मंदिर पहुंचा। राहुल गांधी ने मंदिर जाते वक्त लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

राहुल गांधी ने मंदिर के पुजारी व समर्थकों से भी मुलाकात की। वहां से निकलने के बाद जब राहुल का काफिला संकरी गलियों से हो कर गुजरा तो उन्हें देखने के लिए मकानों की छतों पर लोग इकट्ठा हो गए।

लोगों ने छतों पर खड़े होकर हाथ हिलाकर राहुल गांधी का अभिवादन किया। वहीं राहुल भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

राहुल गांधी के काफिले के आगे चल रहे युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और मंदिर दर्शन के बाद रोड शो के लिए कांग्रेस कमेटी के सभी वाहन आगे बढ़ गए।

https://www.sabguru.com/two-half-years-first-pm-like-action-modi-says-rahul-gandhi-says-indias-surgical-strikes/

 

https://www.sabguru.com/congress-workers-clash-spg-rahul-gandhis-road-show-bareilly/