Home UP Amethi अमेठी में राहुल गांधी का विरोध, आंगनबाडी कार्यकर्ताओं ने रोका काफिला

अमेठी में राहुल गांधी का विरोध, आंगनबाडी कार्यकर्ताओं ने रोका काफिला

0
अमेठी में राहुल गांधी का विरोध, आंगनबाडी कार्यकर्ताओं ने रोका काफिला
Rahul Gandhi's convoy stopped in amethi, protesters demand pay hike
Rahul Gandhi's convoy stopped in amethi, protesters demand pay hike
Rahul Gandhi’s convoy stopped in amethi, protesters demand pay hike

अमेठी। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी का काफिला शुक्रवार को लखनऊ जाते समय रास्ते में ही गौरीगंज में रोक लिया गया।

काफिला रोके जाने के बाद राहुल गांधी गाड़ी से उतरे, समस्या सुने और ज्ञापन लेकर आगे बढ़ गये। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की मांग है कि इनको राज्य कर्मचारी का दर्जा और 15 हजार वेतन मिले।

तीन दिवसीए अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक में शामिल हुए। बैठक खत्म होने के बाद शुक्रवार राहुल जैसे ही अपने काफिले के साथ कलेक्ट्रेट मोड़ पर पहुंचे आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने उनका काफिला रोक दिया। इस दौरान आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का कहना है कि पुलिसवालों ने हमारी बहनों के साथ अभद्रता की है। हम लोग राहुल गांधी को ज्ञापन देने आये थे कि वह हमारी समस्याओं को संसद में उठायेंगे। गौरतलब हो कि अमेठी राहुल का संसदीय क्षेत्र है।

राहुल गांधी का यह पहला दौरा है जब उनके ही संसदीय क्षेत्र में खुद उनको विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को भी राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने पर विरोध हुआ था और उनके खिलाफ नारे भी लगे थे।