Home Breaking दोस्तों ने कहा राहुल राज ने प्रत्यूषा को दिया था धोखा, प्रेगनेंट होने की भी अटकलें

दोस्तों ने कहा राहुल राज ने प्रत्यूषा को दिया था धोखा, प्रेगनेंट होने की भी अटकलें

0
दोस्तों ने कहा राहुल राज ने प्रत्यूषा को दिया था धोखा,  प्रेगनेंट होने की भी अटकलें
tv actress Pratyusha Banerjee
 Pratyusha Banerjee
rahul raj Singh cheated on Pratyusha Banerjee, were in messy relationship : friends

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के कथित तौर पर आत्महत्या करने के मामले में रविवार को एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब अभिनेत्री के दोस्तों ने दावा किया कि उनके प्रेमी राहुल राज सिंह ने उन्हें धोखा दिया था और वह सार्वजनिक स्थानों एवं पार्टियों में उन पर हाथ भी उठाया करता था।

टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में अपने अभिनय से प्रसिद्धी हासिल करने वाली 24 वर्षीय एक्ट्रेस प्रत्यूषा एक अप्रैल को उपनगर गोरेगांव में स्थित अपने घर पर मृत पाई गई थी। संदेह है कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या की।

एक संयुक्त संवाददाता समेलन में प्रत्यूषा की दोस्त काया पंजाबी और विकास गुप्ता ने दावा किया कि राहुल ने प्रत्यूषा को धोखा दिया था और वह लोग एक ‘बेमेल रिश्ते’ में थे। काया ने कहा कि तीन-चार दिन पहले प्रत्यूषा ने मुझे फोन किया था और बताया कि राहुल उसे धोखा दे रहा है। उसने कहा था कि वह ऐसे इस रिश्ते में नहीं रह सकती, वह इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। उसने कहा था कि उसे मदद की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि जब उसने मुझे फोन किया तब मैं दिल्ली में थी। मैंने उससे कहा था कि अगर वह चाहे तो हम चार अप्रेल का मिल सकते हैं और वह मेरे घर पर भी रह सकती है। विकास गुप्ता जो कि प्रोड्यूसर हैं उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थी।

उन्होंने कहा कि वह एक बेमेल रिश्ते में थी। वह इसलिए रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थी क्योंकि उसे डर था कि लोग क्या कहेंगे।
विकास ने दावा किया कि राहुल की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा भी उसकी गैरहाजरी में प्रत्यूषा के साथ दुव्र्यवहार करती थी।

Pratyusha Banerjee
tv actress Pratyusha Banerjee

प्रत्युषा के प्रेगनेंट होने की भी अटकलें

ऐसी अटकलें भी थीं कि मौत के समय वह दो महीने की प्रेगनेंट थीं। लेकिन जांच अधिकारी ने इसे खारिज करते हुए कहा कि डाक्टरों ने इस संबंध में ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं दी है। जांच अधिकारी ने कहा कि वह प्रेगनेंट नहीं थीं क्योंकि डाक्टरों ने इस बारे में पुलिस को न तो फीडबैक क और न ही लिखित रूप से सूचित किया है। उनकी विसरा रिपोर्ट एक महीने में आएगी और उससे उचित विश्लेषण होगा। अगर उस रिपोर्ट में गर्भवती होने के बारे में कोई संकेत हुआ तो हम राहुल और उनके मित्रों से पूछताछ करेंगे।

rahul raj Singh and Pratyusha Banerjee
rahul raj Singh and Pratyusha Banerjee

प्रत्यूषा का बॉयफ्रेंड राहुल अस्पताल में भर्ती

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के अपने घर में मृत पाए जाने के दो दिन बाद रविवार को उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को पुलिस की पूछताछ के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रत्यूषा की कथित खुदकुशी के मामले में पुलिस उससे दूसरे दिन
पूछताछ कर रही थी।

टीवी प्रोड्यूसर राहुल को छाती में दर्द, कम रक्तचाप और अवसाद की शिकायत के बाद उपनगरीय कांदिवली के श्री साई अस्पताल ले जाया गया। राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने कहा कि राहुल को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत काफी नाजुक है। उसने कुछ नहीं खाया है। वह प्रत्यूषा की मौत के बाद अवसाद की स्थिति में है। डाक्टरों का कहना है कि अगर यही स्थिति रही तो ब्रेन हैमरेज हो सकता है।