Home Delhi केजरीवाल के साढू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पर हमला

केजरीवाल के साढू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पर हमला

0
केजरीवाल के साढू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पर हमला
rahul sharma, complainant in PWD scam, attacked in delhi
rahul sharma, complainant in PWD scam, attacked in delhi
rahul sharma, complainant in PWD scam, attacked in delhi

लखनऊ। बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिवंगत बहनोई पर राज्य सरकार के लोक निर्माण विभाग के 10 करोड़ के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर हमला किया गया है। इस हमले में राहुल को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई।

गुरुवार को पुलिस ने बताया कि यह हमला बुधवार को देर रात उस समय हुआ जब राहुल की कार पर बाइक सवार हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बिसरख पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाली गौर सिटी सोसाइटी के पास हमला किया।

हमलावरों ने शर्मा की कार पर पिस्तौल से फायर करने की कोशिश की लेकिन पिस्तौल लॉक हो गई। पुलिस ने कहा कि शर्मा ने इसके बाद बाइक को टक्कर मारी और घटना स्थल से कार को भगा ले गए। घटना के समय वह अपने रिश्तेदार वरुण के साथ था।

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई है। एक गैर सरकारी संगठन चलाने वाले राहुल शर्मा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के बहनोई सुरेश बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराई हुई है। सुरेश बंसल का कुछ समय पहले निधन हुआ।

दिल्ली की भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने हाल ही में शर्मा का बयान दर्ज किया था। शर्मा ने 9 मई को एक शिकायत दर्ज की थी और आरोप लगाया था कि बंसल ने दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर दिल्ली में सड़क और सीवर लाइन निविदाओं को निकालने में 10 करोड़ के फर्जी बिल बनाने का दबाव डाला था।

एसीबी (भ्रष्टाचार रोधी शाखा) द्वारा बंसल और अन्य के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। हालांकि, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने कहा कि पार्टी का इन मामलों से कुछ भी लेना देना नहीं है और हम इस तरह की राजनीति नहीं करते।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस की तह तक जाना चाहिए और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।