Home UP Agra घोटाले करने वाले पीएम से मांग रहे जबाव : स्मृति रानी

घोटाले करने वाले पीएम से मांग रहे जबाव : स्मृति रानी

0
घोटाले करने वाले पीएम से मांग रहे जबाव : स्मृति रानी
rahul working towards total demise of congress : smriti irani
rahul working towards total demise of congress : smriti irani
rahul working towards total demise of congress : smriti irani

आगरा। केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को भाजपा के युवा सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे प्रहार किए।

संसद में कालेधन पर बोलकर भूकंप लाने की बात पर चुटकी लेते हुए उन्होंने चुनौती दी कि पहले वे अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर वहां के लोगों के बीच जाकर सम्मेलन करने की हिम्मत जुटाएं, जो अपने घर में जाकर जवाब नहीं दे पा रहा है वो संसद में पीएम से जवाब मांग रहा है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि हिन्दू संस्कृति में खाट का वितरण तेरहवीं में किया जाता है। 40 की संख्या में सिमट चुकी कांग्रेस ने खाट सम्मेलन कर अपने शोक की तैयारी कर ली है।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि संसद में अदभुत दृश्य दिख रहा है। भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान से तिलमिलाए लोग संसद को नहीं चलने दे रहे हैं। ये वे लोग हैं जो कालेधन के साथ हैं। ऐसे लोग चाहते हैं कि कालाधन बंद न हो, प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किया गया संग्राम रुक जाए।

प्रधानमंत्री ने अपील की थी कि 50 दिन के संघर्ष में सब साथ आ जाएं। प्रधानमंत्री संसद में जवाब देना चाहते हैं, लेकिन कई राजनीतिक दल संसद को चलने ही नहीं दे रहे हैं। संसद जनता के पैसे से चलती है। ताकि संविधान के माध्यम से राष्ट्र का निर्माण हो सके। जनता की बातों पर चर्चा होते ही कांग्रेस, सपा और बसपा इसे रोक देती है।

इन राजनीतिक पार्टियों को अपनी गाड़ी यूपी चुनाव में रुकती हुई दिख रही है। स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। जंग का एक स्वरूप 500 व 1000 रुपए के नोट को बंद करना है।

यूपी का नौजवान कंधे से कंधा मिलाकर पीएम के साथ खड़ा है। तमाम लोग इस संग्राम में साथ दें। अभी बात आ रही है कि सपा और कांग्रेस एक साथ लड़ेंगे। ये सत्ता के लिए कब पास आ जाएं और कब दूर जाएं, यह कहा नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा कि यूपी में लोग आज भी कल्याण सिंह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को याद करते हैं, जिसने विकास किया था। वर्ष 2014 में अद्भुत नजारा दिखा जब जनता ने गरीब मां के बेटे और चायवाले को प्रधानमंत्री बना दिया।

ये चुनाव यूपी की किस्मत बनाने वाला चुनाव है। यूपी विधानसभा का आने वाला चुनाव साधारण नहीं है। यह यूपी की किस्मत बनाने वाला चुनाव है। जहां ताजमहल को तराशा जा सकता है, वहां युवाओं के स्वर्णिम भविष्य को भी तराशा जा सकता है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर पुलिस में 35 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को देने की बात हुई थी। आठ राज्यों में ये योजना लागू भी हो चुकी है, लेकिन यूपी पुलिस में बहनों को तो छोडि़ए, भाइयों की भी हालत खराब है। यूपी की चर्चा खराब लॉ एंड ऑर्डर से होनी लगी है। यूपी ऐसा तो नहीं था।

मनमोहन सिंह पर तंज देश के प्रधानमंत्री रह चुके अर्थशास्त्री डॉ.मनमोहन सिंह पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक रुपए मासिक का दो लाख रुपए का आजीवन बीमा शुरू कर दी। अर्थशास्त्र का ये शास्त्र अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री को क्यों नहीं समझ में आया।

उज्ज्वला योजना के तहत अमीरों से सब्सिडी वापस लेकर गरीबों के घरों में गैस कनेक्शन देने का अर्थशास्त्र अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री को क्यों नहीं समझ आया। स्मृति इरानी ने कहा कि वर्ष 2016 अपने आप में अनोखा इतिहास बताएगा।

जब पाकिस्तान ने ललकारा तो सेना ने इशारे का इंतजार नहीं किया और मुंहतोड़ जवाब दिया। युवा सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद रामशंकर कठेरिया, फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल, पूर्व सांसद प्रो.एसपी सिंह बघेल ने संबोधित किया।