Home Entertainment Bollywood पाकिस्तान में जाकर फिल्म बनाएं सलमान खान : राज ठाकरे

पाकिस्तान में जाकर फिल्म बनाएं सलमान खान : राज ठाकरे

0
पाकिस्तान में जाकर फिल्म बनाएं सलमान खान : राज ठाकरे
Raj Thackeray threatenes ban on salman's films if actor backs pakistani artistes
Raj Thackeray threatenes ban on salman's films if actor backs pakistani artistes
Raj Thackeray threatenes ban on salman’s films if actor backs pakistani artistes

मुंबई। सलमान खान को अगर पाकिस्तानी कलाकारों के प्रति इतना प्रेम है तो उन्हें पाकिस्तान में जाकर फिल्म बनाना चाहिए।

सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और इन लोगों को गाना शूट करने की ही पड़ी है। इस तरह की जानकारी मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने शनिवार को मुंबई में पत्रकारों को दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उरी हमले के बाद मनसे ने पाक कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोडऩे की धमकी दी थी। इसके फलस्वरुप फवाद खान सहित कई कलाकार मुंबई छोड़ दिए थे।

इसे देखते हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान ने कहा था कि कलाकार सिर्फ कलाकार रहता है, इसलिए मनसे को कलाकारों का विरोध नहीं करना चाहिए। हालांकि इस मुद्दे पर इंफा ने पाक कलाकारों को काम न देने का निर्णय लिया है।

शनिवार को राज ठाकरे ने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ पाक कलाकार दिख रहे हैं, जबकि उन्हें देश के प्रति प्रेम नहीं दिख रहा है। देश के लिए शहीद होने वाले जवानों को इन लोगों ने सादी श्रद्धांजलि अर्पित नहीं की है।

राज ने कहा कि सलमान खान को सिर्फ अपनी फिल्मों की चिंता है, जबकि पाकिस्तान में क्रिकेटर धोनी की फिल्म पर बैन लगाया गया है, यह सलमान खान को नहीं दिखता है।

राज ने गुस्से में कहा कि अगर सेना के जवानों ने हथियार नीचे रख दिए तो क्या सलमान खान जाकर सीमा पर लड़ेंगे। राज ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार खबरी नहीं होंगे इसकी क्या गारंटी है।

इसी तरह राज ठाकरे ने कहा कि फिल्म निर्माताओं को पाकिस्तानी कलाकारों की जरुरत ही क्या है। किसी भी कलाकार के माथे पर कलाकार लिखा नहीं रहता है। भारत में ही बहुत सी प्रतिभाएं मौजूद हैं, उन्हे लेकर भारतीय फिल्म निर्माताओं को काम करना चाहिए।