Home Gujarat Ahmedabad कार में मिली राजस्थानी व्यापारी की लाश, हत्या की आशंका

कार में मिली राजस्थानी व्यापारी की लाश, हत्या की आशंका

0
कार में मिली राजस्थानी व्यापारी की लाश, हत्या की आशंका
surat businessman found murdered in his car
surat businessman found murdered in his car
surat businessman found murdered in his car

बारडोली। बारडोली जिले की पलसाना तहसील के नियोल गांव के पास एक खेत में लावारिस हालत में खड़ी कार की पिछली सीट पर एक युवक का शव बरामद किया गया। युवक के गले और छाती पर धारदार हथियार से वार किए गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पलसाना तहसील के कड़ोदरा की महालक्ष्मी सोसाइटी निवासी मूल राजस्थान के प्रकाश उर्फ कालु गोपीलाल कलाल (37) पिछले 15 साल से तांतीथैया मे किराना की दुकान चलता था साथ ही वह प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करता था। वह उनकी पत्नी जशवंत, पुत्री खुशी और पुत्र यश के साथ रहता था।

प्रकाश बुधवार सुबह 11.00 बजे उनकी आई20 कार लेकर काम के लिए जा रहा हूं ऐसा कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटने पर पत्नी ने रात 10.30 बजे मोबाइल फोन पर संपर्क करने की की कोशिश की लेकिन फोन बंद आ रहा था। जशवंत ने इस बारे मे उनके भाई हेमंत चौधरी को जानकारी दी।

परिजनों ने तांतीथैया और आसपास के क्षेत्र मे खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला। गुरुवार सुबह 10.30 बजे हेमंत चौधरी को जानकारी मिली कि नियोल गांव के पास एक खेत मे उनके बहनोई का हत्या की हुई हालत मे शव मिला है। प्रकाश का शव नियोल से मोहिनी की और जाते रेलवे फाटक के पास एक खेत में गाड़ी के पीछे की सीट पर पड़ा हुआ था।

घटना की जानकारी मिलते ही कड़ोदरा जीआईडीसी पुलिस ठाणे के पुलिस निरक्षक एसएम सगर, एलसीबी पीआई एलबी डाभी और डीवाईएसपी श्रुति महेता स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो अंदर से प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले। पुलिस ने हेमंत चौधरी ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस की अब तक की जांच से सामने आया है कि कालु उर्फ प्रकाश की हत्या अन्य स्थल पर करने के बाद हत्यारों सबूत मिटाने के लिए उसका शव कार की पीछे की सीट पर रखकर सुनसान जगह पर छोड़ दिया। मौका हालात से लगता है कि कार जलाने का प्रयास किया था। लेकिन इसमे सफलता नहीं मिली। कार का डीजल टेंक का ढक्कन खुला हुआ था।

अन्य खबरें

गुरु-शिष्य का रिश्ता कलंकित, ट्यूशन टीचर ने छात्रा से किया रेप

आयकर छापेमारी : 10 करोड़ से अधिक की काली कमाई उजागर