Home Rajasthan Ajmer राजस्थान सम्पर्क पर समय पर कार्यवाही नहीं करने पर 9 अधिकारियों को नोटिस

राजस्थान सम्पर्क पर समय पर कार्यवाही नहीं करने पर 9 अधिकारियों को नोटिस

0
राजस्थान सम्पर्क पर समय पर कार्यवाही नहीं करने पर 9 अधिकारियों को नोटिस

अजमेर। जिला कलक्टर गौरव गोयल ने राजस्थान सम्पर्क पर दर्ज प्रकरणों को समय पर निस्तारित नहीं किए जाने को काफी गम्भीरता से लिया है। कार्यवाही नहीं करने वाले नौ अधिकारियों को विभिन्न प्रकरणों में कारण बताओं नोटिस जारी किए गए है।

गोयल ने बताया कि राजस्थान सम्पर्क हैल्पलाइन पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण निर्धारित समयावधि में नहीं कर दायित्व निर्वहन में लापरवाही बरती है। यह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

इन 9 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिन में स्पष्टीकरण मांगा गया है। स्पष्टीकरण समय पर प्रस्तुत नहीं करने पर संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि मसूदा के तहसीलदार हरी सिंह, नगर निगम के अधीक्षण अभियंता केदार शर्मा, अजमेर डेयरी के प्रबंध संचालक गुलाब भाटिया, नसीराबाद के तहसीलदार मौहम्मद ईकबाल, टाटगड़ के कार्यवाहक तहसीलदार नरेन्द्र सिंह, जवाजा के विकास अधिकारी शिवदान सिंह, पीसांगन के तहसीलदार प्रदीप चौमाल, हाल रूपनगढ़ एवं पीसांगन के तत्कालीन तहसीलदार रामकुमार टाड़ा तथा जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक तेजपाल उपाध्याय को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए है।