Home Entertainment राजेश कुमार और मोना लिसा का बिहारी अंदाज

राजेश कुमार और मोना लिसा का बिहारी अंदाज

0
राजेश कुमार और मोना लिसा का बिहारी अंदाज
Rajesh Kumar and Mona Lisa 2

‘काॅमेडी दंगल’ ने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन प्रदान कर और उन पर हंसी एवं मज़ाक की बौछार के साथ साबित किया है कि यह हंसी के अखाड़े से कम नहीं हैं। इस हफ्ते अनु मलिक की अखाड़ा टीम के खिलाड़ी, राजेश कुमार और मोना लिसा अपने बिहारी ऐक्ट से दर्शकों और जजेज़ का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले।

Mona Lisa & Rajesh Kumar
Mona Lisa & Rajesh Kumar

अपने अनदेखे हुनर का प्रदर्शन करते हुए दोनों ही कलाकार अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे। रोशेश साराभाई की छवि से बाहर आते हुए राजेश कुमार बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आयेंगे। भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री मोना लिसा फ्लाॅप भोजपुरी अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं, जबकि राजेश कुमार एक बदानाम नये हीरो की भूमिका निभा रहे हैं, जो इस फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने की कोशिशों में लगा है।

सेट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ‘‘राजेश और मोना लिसा ने एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह परफाॅर्मेंस दी। चूंकि, दोनों ही पटना से हैं, उन दोनों के बोलने का तरीका और अभिव्यक्ति बिल्कुल परफैक्ट थी। दोनों साथ में ऐसे लग रहे थे जैसे सीधा भोजपुरी फिल्म से यहां पहुंचे गये हैं। उनका ऐक्ट इतना अच्छा था कि उनकी तारीफ केवल जजेस से ही नहीं की, बल्कि उन सारे क्रू मेंबर्स ने भी की, जो शूटिंग के दौरान वहां मौजूद थे।’’

बिहारी अंदाज के साथ मोना और राजेश के बीच का हंसी-मज़ाक दर्शकों को लोट-पोट कर देगा।