Home Entertainment Bollywood राजकुमार हिरानी ने शुरू की संजय की बायोपिक की शूटिंग

राजकुमार हिरानी ने शुरू की संजय की बायोपिक की शूटिंग

0
राजकुमार हिरानी ने शुरू की संजय की बायोपिक की शूटिंग
Rajkumar Hirani begins shoot of Sanjay dutt biopic
Rajkumar Hirani begins shoot of Sanjay dutt biopic
Rajkumar Hirani begins shoot of Sanjay dutt biopic

मुंबई। 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पीके के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू की। संजय दत्त की जिंदगी पर बनने जा रही इस बायोपिक की शूटिंग के पहले दिन संजय दत्त ने मुहूर्त क्लैप दिया।

फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर पर मुहूर्त शॉट लिया गया। राजकुमार हिरानी ने कहा कि फरवरी से फिल्म की नियमित शूटिंग शुरू हो जाएगी और जून तक इसे पूरा कर लिया जाएगा।

हिरानी का इरादा दिसम्बर में क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म को रिलीज करने का है। अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। हीरानी की टीम ने टाइटल के लिए आम लोगों के बीच ईनामी प्रतियोगिता रखी है और लोगों से सुझाव मांगे हैं।

जिसका टाइटल सिलेक्ट होगा, उसे नकद ईनामी राशि भी मिलेगी और फिल्म में क्रेडिट भी दिया जाएगा। फिल्म की कास्टिंग में एक बड़ा बदलाव हुआ है। संजय दत्त के पापा सुनील दत्त के रोल के लिए आखिरकार परेश रावल का नाम तय हुआ।

इस रोल के लिए जैकी श्रॉफ से लेकर अक्षय खन्ना तक के नाम चर्चा में रहे। कयास लगाया जा रहा था कि राजू अपने फेवरेट बोमन ईरानी को ये रोल दे सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हीरानी ने इस मौके पर संजय दत्त और रणबीर कपूर के बीच विवाद की सारी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि संजू ने रणबीर को हमेशा अपने छोटे भाई की तरह ट्रीट किया है और रणबीर भी उनका बहुत सम्मान करते हैं।

फिल्म में एक और रोल फाइनल हुआ है। पीके में काम कर चुकी अनुष्का शर्मा इस फिल्म में टीवी पत्रकार का छोटा सा रोल करेंगी। सोनम कपूर की रणबीर कपूर के साथ फिल्म में रोमांटिक जोड़ी है।

संजय दत्त के अमरीकन दोस्त के रोल में विकी कौशल हैं, जबकि संजय की मां नरगिस के रोल के लिए अभी किसी का नाम तय नहीं हुआ है।