Home Headlines दुबई में फंसा झूंझनू का युवक राकेश कुमार सकुशल घर लौटा

दुबई में फंसा झूंझनू का युवक राकेश कुमार सकुशल घर लौटा

0
दुबई में फंसा झूंझनू का युवक राकेश कुमार सकुशल घर लौटा
jhunjhunu youth Rakesh Kumar return home from dubai
jhunjhunu youth Rakesh Kumar return home from dubai
jhunjhunu youth Rakesh Kumar return home from dubai

झुंझुनू। जिले के मानौता कलां का राकेश कुमार काफी समय से दुबई में कार्यरत था। जिस कम्पनी में वह काम करता था उसकी माली हालत खराब हो गई जिसके चलते कंपनी न तो उसे वेतन दे रही थी और न ही अन्य व्यवस्था कर पा रही थी।

इतना ही नहीं कंपनी ने राकेश को वापस भारत भेजने में भी असमर्थता जता दी। इस बीच उसके वीजा की अवधि भी समाप्त हो चुकी थी। 22 जून को राकेश के परिजन सांसद संतोष अहलावत से मिले।

अहलावत ने तत्काल इस समस्या पर विदेश मंत्री से बात कर राकेश की घर वापसी सुनिश्चित करवाई। राकेश कुमार गुरूवार को सकुशल भारत पंहुच गया है।

झूंझुनू में डेढ़ लाख की लूट, आरोपी पकड़ाए

शहर पुलिस ने डेढ लाख रूपए की लूट का चौबीस घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। युनाईटेड इण्डेन गैस कम्पनी में एकाउन्टेन्ट दीपक जांगिड मंगलवार शाम सिलेण्डर की बिक्री और नये कनेक्शन से मिले लगभग एक लाख पचास हजार रूपए एक बैग में रखकर कंपनी के पिकअप में चालक सुरेश के साथ जा रहा था।

कंपनी मालिक प्रमोद के घर के पास जैसे ही वह बैग लेकर उतरा पीछे से दो लडके बगैर नम्बर की सफेद मोटरसाईकिल पर आए और बैग छीनकर ले गए। पुलिस ने तत्काल सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांच कर मोटरसाइकिल विक्रेता कंपनी के शो रूम से मोटरसाइकिल खरीदने वाले की जानकारी जुटाई।

चौबीस घंटे में घटना में संदिग्ध मोहम्मद रफीक उर्फ धोली उर्फ मण्डेलिया का नाम सामने आने पर उसे दस्तयाब किया और गहनता से पूछताछ की गई तो मोहम्मद रफीक ने अपने एक अन्य साथी के साथ वारदात को करना स्वीकार किया। पुलिस उसे गिफ्तार कर आगे पूछताछ कर रही है।