Home Headlines मध्यस्थता करने वाले प्रस्ताव लेकर नहीं जाते : श्री श्री रविशंकर

मध्यस्थता करने वाले प्रस्ताव लेकर नहीं जाते : श्री श्री रविशंकर

0
मध्यस्थता करने वाले प्रस्ताव लेकर नहीं जाते : श्री श्री रविशंकर
ram temple row : Sri Sri Ravi Shankar heads to Ayodhya to 'mediate' dispute
ram temple row : Sri Sri Ravi Shankar heads to Ayodhya to 'mediate' dispute
ram temple row : Sri Sri Ravi Shankar heads to Ayodhya to ‘mediate’ dispute

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सुलह की कोशिश में जुटे आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को कहा कि मध्यस्थता करने वाले कोई प्रस्ताव लेकर नहीं जाते हैं और अभी सभी पक्षों से खुले दिल से बातचीत हो रही है।

लखनऊ में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद श्री श्री दोपहर में डालीगंज इलाके में पत्रकारों से बात कर रहे थे। श्रीश्री ने कहा कि अयोध्या में वे सभी साधु-संतों से मिलेंगे।

सुलह के फार्मूले को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि सौहार्द्र कायम हो। अभी सुन्नी वक्फ बोर्ड से बात नहीं हुई है।

इससे पहले श्री श्री से मिलने आए रसिक पीठाधीश्वर महंत जनमेजय शरण ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई से पहले अयोध्या विवाद सुलझाने का पूरा प्रयास हो रहा है। यहां चक्रपाणि महाराज भी मिलने के लिए पहुंचे।

वहीं आर्ट ऑफ लिविंग के प्रवक्ता गौतम विज ने पत्रकारों से कहा कि अभी कोई फार्मूला श्री श्री रविशंकर ने पेश नहीं किया है। अभी सभी सम्बन्धित पक्षों से बातचीत हो रही है।

इससे पूर्व श्री श्री ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। मुलाकात के दौरान अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे पर उनसे चर्चा की गई।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद श्री श्री पंडित अमरनाथ मिश्र के आवास पर मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने चले गए। वहां उन्होंने कुछ मुस्लिम संगठनों से मुलाकात की।

गौरतलब है कि अमरनाथ मिश्र रामजन्मभूमि न्यास परिषद के महामंत्री हैं। श्री श्री अयोध्या जाएंगे, जहां वह अयोध्या विवाद से जुड़े सभी पक्षकारों से मिलकर सुलह की योजना साझा करेंगे। इसके अलावा वह मुस्लिम समाज से भी मुलाकात करेंगे। वह मंत्री मोहसिन रजा से भी मुलाकात करेंगे।