Home Sports Cricket अंडर-14 में प्रिंस कुमार का कमाल, 150 गेदों पर बनाए नाबाद 388

अंडर-14 में प्रिंस कुमार का कमाल, 150 गेदों पर बनाए नाबाद 388

0
अंडर-14 में प्रिंस कुमार का कमाल, 150 गेदों पर बनाए नाबाद 388

cricket

रांची। धुर्वा के प्रभात तारा मैदान में आयोजित बीके बिड़ला अंडर-14 टूर्नामेंट में रांची के लाल प्रिंस कुमार ने 150 गेदों पर नाबाद 388 रन बनाए। 35 ओवर के मैच में ओवर खत्म हो गया लेकिन प्रिंस के बल्ले की रन बनाने की भूख खत्म नहीं हुई।

60 चौके और पांच छक्के मारने के बाद प्रिंस ने बताया कि और ओवर बचे होते तो वह चार सौ रन बनाने का सपना जरुर पूरा कर लेता। मैच में गेंदबाजी में भी प्रिंस का जलवा देखने को मिला उसने मैच में पांच विकेट झटके।

धौनी की तरह प्रिंस भी मध्यम क्रम में बल्लेबाजी करने मैदान में आता है लेकिन टीम में गुरुवार को ओपनर नहीं होने का प्रिंस को फायदा मिला। मौका मिलते ही प्रिंस ने कमाल कर दिया।

गौरतलब है कि बीके बिड़ला अंडर 14 टूर्नामेंट का पहला मैच गुरुवार को प्रभात तारा स्कूल ग्राउंड में सुबह साढ़े नौ बजे से शुरु हुआ। मैच रांची स्पोर्टस एकेडमी और हरमू यूथ क्लब के बीच था।

मैच में हरमू यूथ क्लब की ओर से पहले खेलते हुए प्रिंस ने नाबाद 388 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी खेलते हुए रांची स्पोर्टस एकेडमी 51 रनों पर सिमट गयी। सुबह साढ़े नौ बजे शुरु हुआ मैच दोपहर ढाई बजे खत्म हुआ और शाम होते-होते प्रिंस हीरो बन चुका था।

प्रिंस के कोच सत्यम कुमार ने बताया कि प्रिंस के पिता अजय कुमार सिंह हरमू के विद्या नगर में रहते हैं और बिजनेसमैन हैं। उन्होंने बताया कि सत्यम पहले भी कई मैचों में शतक बना चुका है।

वह पहले मिडल आर्डर में खेलता था आज उसे ओपनिंग बैटसमैन के रूप में उतारा गया था और उसने मैच में अपना दम दिखा दिया।