Home Entertainment Bollywood बहन अंजली को कास्टिंग काउच से बचाना चाहते हैं रणदीप हुड्‌डा

बहन अंजली को कास्टिंग काउच से बचाना चाहते हैं रणदीप हुड्‌डा

0
बहन अंजली को कास्टिंग काउच से बचाना चाहते हैं रणदीप हुड्‌डा
Randeep Hooda's sister anjali casting couch in Bollywood
Randeep Hooda's sister anjali casting couch in Bollywood
Randeep Hooda’s sister anjali casting couch in Bollywood

चंडीगढ। एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में धूम मचा चुके हरियाणा के रणदीप हुड्‌डा अब उस मौके की तलाश में हैं, जब वह अपनी बड़ी बहन को कास्ट कर पाएंगे। रणदीप की बड़ी बहन वर्ल्ड फेमस सर्जन हैं और कास्टिंग काउच की शिकार हैं।

वैसे कलाकार इतनी बढ़िया हैं कि उन्हीं को देखकर रणदीप के अंदर का कलाकार जागा था। रणदीप हुड्‌डा अप्रेल 2013 में लाहौर की एक जेल में मारे गए पंजाब के भिखीविंड निवासी सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्म ‘सरबजीत’ में नजर आने वाले हैं।

मंगलवार को कान्स फिल्म महोत्सव में 20 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रीमियर के मौके पर मीडिया के सामने अपने दिल का दर्द सबके सामने जाहिर किया।

उन्होंने कहा है कि उनकी बड़ी बहन अंजली बहुत ही सहज और अच्छी कलाकार हैं। वह अपना भाग्य आजमाने मुंबई तक आईं थीं, लेकिन, बॉलीवुड में मौजूद ‘कास्टिंग काउच’ की समस्या की वजह से उन्होंने अपने सपनों पर लगाम लगा दी।

रणदीप ने कहा कि अब मैं यह सोचता हूं कि जब भी मैं फिल्म या किसी नाटक का निर्देशन करूंगा तो उन्हें जरूर कास्ट करूंगा। मैं और मेरी बड़ी बहन रोहतक (हरियाणा) में एक हॉस्टल में रहते थे। स्कूल में नाटकों में अपनी बहन के अभिनय को देखकर मैं अभिनेता बन गया।