Home Breaking मुंह बोले चाचा की हवस का शिकार बनी किशोरी ने दी जान

मुंह बोले चाचा की हवस का शिकार बनी किशोरी ने दी जान

0
मुंह बोले चाचा की हवस का शिकार बनी किशोरी ने दी जान

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक किशोरी को मुंह बोले चाचा ने ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी फरार है।

गोरखपुर क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने बुधवार को बताया कि नेपाली मूल की विधवा महिला अपने तीन लड़कों व एक लड़की के साथ ककइयां तलैया में रहती थी। महिला मजदूर का काम करती थी और ठेकेदार दिनेश कुमार प्रजापति का उसके घर आना जाना था।

बुधवार की सुबह महिला रोज की तरह काम पर चली गई थी। घर में उसकी बेटी, दो छोटे बेटे व ठेकेदार दिनेश था, जिसे सब बच्चे चाचा कहते थे।

पटले के मुताबिक दिनेश ने दोनों छोटे बच्चों को प्रलोभन देकर घर से बाहर जाकर खेलने के लिए कहा। किशोरी को घर पर अकेले पाकर कथित चाचा ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी को पड़ोसियों ने घर से बाहर जाते हुए देखा था। रेप पीड़ित किशोरी ने घटना से व्यथित होकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कुछ देर बाद आरोपी वापस आया तो उसने किशोरी को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा। आरोपी ने किशोरी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा, तब तक घर के सामने लोग एकत्र होने लगे। लोगों को देख आरोपी मौका पाकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पुलिस के अनुसार अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तथा उसकी तलाश जारी है।

https://www.sabguru.com/mbbs-student-raped-in-bhubaneswar-hostel-attendant-held/

https://www.sabguru.com/two-arrested-for-gangraping-teenager-in-chandoli/

https://www.sabguru.com/delhi-hight-court-seeks-aiims-medical-boards-report-to-decide-on-minor-girls-abortion-plea/