Home Sirohi Aburoad इस तरह फंसाते थे माउंट आबू थानाधिकारी और पत्रकार के साथ के सहआरोपी रईसों को

इस तरह फंसाते थे माउंट आबू थानाधिकारी और पत्रकार के साथ के सहआरोपी रईसों को

0
इस तरह फंसाते थे माउंट आबू थानाधिकारी और पत्रकार के साथ के सहआरोपी रईसों को
mount abu police station
mount abu police station
mount abu police station

सबगुरु न्यूज-जोधपुर/सिरोही/माउण्ट आबू। जोधपुर आईजी हवासिंह घूमरिया ने माउण्ट आबू के थानाधिकारी और जोधपुर मे पेशे से पत्रकार् डिफेंस कॉलोनी तथा फन वर्ल्ड के पास निवासी पत्रकार मोइनुल हक के साथ मिलकर माउण्ट आबू के व्यापारी को फंसाकर पैसा ऐंठने वाले गैंग के लोगों की हरकतों को खुलासा किया।


आईजी के अनुसार यह एक ऐसा रेकेट था, जिसमें यह लोग महिलाओं के साथ मिलकर रईसों को फंसाते थे। फिर महिलाएं उन पर बलात्कार का आरोप लगाकर पुलिस को इन्वोल्व करती और फिर इनकी गेंग के शेष लोग व्यापारी या रईसों से पैसे ऐंठते थे। आईजी के अनुसार माउण्ट आबू में एक व्यवसायी को महिला के साथ पकडकर पुलिस स्टेशन में लाने की बात सामने आई तो माउण्ट आबू डीएसपी प्रीति कांकाणी ने इसकी जांच की।

mount abu sho and journalish moinul haque
mount abu sho and journalish moinul haque

जांच में यह सामने आया कि जोधपुर मे पेशे से पत्रकार् डिफेंस कॉलोनी तथा फन वर्ल्ड के पास निवासी पत्रकार मोइनुल हक, गोविंदराम मेघवाल,  देचू निवासी केबल व्यवसायी गोपालसिंह ढेलाणा, गोपालसिंह नामक व्यक्ति चौपासनी निवासी शिवानी रावणा राजपूत और हेमलता नामक युवतियों के साथ मिलकर रईस लोगों व व्यापारियों को फंसाते थे। यह दोनों युवतियां नौकरी मांगने के बहाने इन व्यापारियों से संपर्क करती थी। फिर इनसे प्रगाढता बढाती थीं। घनिष्ठता बढने पर यह रईसों को कहीं अकेले में मिलने का मौका बनाती थी। इसके बाद वह इन व्यापारियों पर बलात्कार का आक्षेप लगाकर मोटी राशि वसूलती थीं।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि जांच में यह सामने आया कि माउण्ट आबू के तत्कालीन थानाधिकारी रामचंद्र सिंह राठौड ने भी इस गैंग के साथ मिलकर 25 जून को माउण्ट आबू में यही किया। थानाधिकारी के सहयोग से इन गैंग ने माउण्ट आबू के होटल व्यवसायी विकास अग्रवाल को अपना टारगेट बनाया। जांच में विकास अग्रवाल से तीस लाख रुपये की मोटी रकम वसूलना प्रमाणित हुआ।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इसी गैंग की हेमलता ने 2 जून को राकेश अग्रवाल नामक व्यक्ति को भी इसी तरह फंसाने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो सकी। जिस दिन यह युवतियां माउण्ट आबू में किसी को शिकार करती हैं उसी दिन इस गैंग के सदस्य मोइनुल हक, गोविंदसिंह, गोपालसिंह भी उसी दिन माउण्ट आबू आकर एक होटल में ठहरते हैं।

releted news…

https://www.sabguru.com/fir-lodged-against-former-mount-abu-sho-in-mount-abu/