Home Entertainment Bollywood रीमा लागू से नहीं मिल पाने का दुख है : महेश भट्ट

रीमा लागू से नहीं मिल पाने का दुख है : महेश भट्ट

0
रीमा लागू से नहीं मिल पाने का दुख है : महेश भट्ट
Reema lagoo's demise : Mahesh Bhatt hurls into deep silence
Reema lagoo's demise :  Mahesh Bhatt hurls into deep silence
Reema lagoo’s demise : Mahesh Bhatt hurls into deep silence

नई दिल्ली। फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि वह अभिनेत्री रीमा लागू से नहीं मिल सके। रीमा लागू का गुरुवार सुबह निधन हो गया।

रीमा लागू, महेश भट्ट के टीवी धारावाहिक ‘नामकरण’ में काम कर रही थीं। भट्ट ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि उनके पास मुलाकात के लिए काफी वक्त है लेकिन वह गलत थे।

नहीं रहीं एक्ट्रेस रीमा लागू, दिल का दौरा पडने से निधन
रीमा लागू को हमेशा छोटी बहन माना : रजा मुराद

एक पारिवारिक सूत्र ने बताया कि अनुभवी फिल्म अभिनेत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। महेश भट्ट ने कहा कि मैं अभी रीमा जी के घर जा रहा हूं। उनका पार्थिव शरीर अभी लाया गया है।

उन्होंने कहा कि हम दोनों ने फोन पर मिलने का वादा करने के साथ एक-दूसरे को अलविदा कहा था। दुख की बात है कि ऐसा नहीं हो पाया। मैंने सोचा कि हमारे पास समय है, लेकिन मैं गलत था।

सूत्रों के मुताबिक भट्ट ने ही रीमा लागू को टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के शो के लिए तैयार किया। सवाल उठा था कि फिल्मों में सकारात्मक व मां की भूमिका निभाने वाली रीमा लागू क्या नकारात्मक भूमिका करने के खिलाफ थीं।

इस पर भट्ट ने कहा कि वह इस भूमिका को करने के खिलाफ कभी नहीं थीं। वह इसके लिए पूरी तरह तैयार थीं। वह सिर्फ इतना जानना चाहती थीं कि क्या मैं रोजाना इस शो पर नजर रखूंगा। जब मैंने उन्हें आश्वस्त किया तो उन्होंने इस शो पर जी जान से काम किया और इसकी धड़कन बन गईं।