Home Breaking रिलायंस की 4जी सेवा आम लोगों के लिए परीक्षण के आधार पर शुरु

रिलायंस की 4जी सेवा आम लोगों के लिए परीक्षण के आधार पर शुरु

0
रिलायंस की 4जी सेवा आम लोगों के लिए परीक्षण के आधार पर शुरु
Reliance Jio's 4G trial service now available to public via invite system
Reliance Jio's 4G trial service now available to public via invite system
Reliance Jio’s 4G trial service now available to public via invite system

मुंबई। रिलायंस की 4जी सेवा कंपनी, रिलायंस जियो ने अपनी सेवा आम लोगों के लिए परीक्षण के आधार पर शुरु कर दी है। कंपनी ने इसके लिए रिलायंस के कर्मचारियों का सहारा लिया है। कंपनी की दूसरी शर्त है कि संबंधित व्यक्ति के पास एलवाईफ हैंडसेट होना चाहिए, जो रिलायंस डिजिटल बेच रही है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपनी सेवा आम लोगों तक पहुंचाने के लिए रिलायंस के कर्मचारियों का सहारा लिया है। कंपनी का सिम रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह की कंपनियों के कर्मचारियों के आमंत्रण पर ही खरीदा जा सकेगा।

रिलायंस जियो ने 4जी सेवा के लिए दूसरी शर्त यह रखी है कि संबंधित व्यक्ति के पास एलवाईफ हैंडसेट हो जो रिलायंस डिजिटल बेच रही है। एलवाईएफ हैंडसेट की कीमत 5,599 से 19,499 रुपए तक है। यह फोन रिलायंस के स्टोर्स में उपलब्ध है।

एक कर्मचारी की तरफ से आए आमंत्रण में कहा गया है कि हम वाणिज्यिक शुरूआत के करीब पहुंच रहे हैं। हम अपने प्रियजनों को हमारे नेटवर्क के परीक्षण का एक मौका उपलब्ध करा रहे है।

रिलायंस समूह की कंपनियों के कर्मचारी योजना के तहत, एक कर्मचारी 10 लोगों को जियो के 4जी सिम तथा एलवाईएफ हैंडसेट खरीदने के लिए आमंत्रित कर सकता है। कनेक्शन के तहत असीमित 4जी मोबाइल इंटरनेट तथा फोन कॉल सेवा मात्र 90 दिन के लिए ही होगी। आमंत्रित सदस्य को सेवा एक्टिवेट कराने के लिए 200 रुपये का भुगतान भी करना होगा।