Home Business Auto Mobile RENAULT ने भारत में अपना न्यू वेरिएंट किया लांच जाने इसकी खुबिया

RENAULT ने भारत में अपना न्यू वेरिएंट किया लांच जाने इसकी खुबिया

0
RENAULT ने भारत में अपना न्यू वेरिएंट किया लांच जाने इसकी खुबिया
RENAULT launches its New Variant in India

RENAULT launches its New Variant in India

सबगुरु न्यूज़: फ्रांसीसी कार निर्माता कंपनी रेनोल्ट ने भारत में अपना न्यू वेरिएंट रेनोल्ट डस्टर लांच किया है। इस पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी डस्टर के नए सैंडस्ट्रॉम वेरिएंट की शुरुआती कीमत 10.90 लाख रुपए है। इसे रेगुलर डस्टर से अलग लुक दिया गया है।

कंपनी ने इसे दो नए वेरिएंट में पेश किया है। इसमें पहला आरएक्सएस डीजल 85 पीएस और दूसरा आरएक्सएस डीजल 110 पीएस है। दोनों ही वर्जन 5 स्पीड और 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

इस वीडियो में लग रही हैं आलिआ बेहद हॉट, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार, कंपनी ने इसे कई कलर ऑप्शन जैसे आउटबैक ब्रोंज, मूनलाइट सिल्वर और स्लेट ग्रे कलर में पेश किया है। फीचर्स पर गौर करें तो नई रेनो डस्टर में डस्टर ब्रैंडिंग और लैंप के साथ नए मैट ब्लैक फ्रंट शामिल है। स्पेशल डस्टर भी हुड, विंडो, शेरगाट और ओआरवीएम पर सैंडस्टॉर्म डिकान से लैस है। डस्टर सैंडस्टॉर्म पूरी तरह से नई स्टाइल की जोडियाक 16 इंच क मशीन व्हील्स के साथ आने वाला है।

इस आदमी ने करा ऐसा मुर्गा डांस जिसे देख आप भी हस्ते हस्ते लोट-पॉट हो जाओगे

डस्टर की बॉडी पर कलरफुल कलर के साथ विंडो हैंडल की फिनिश दी गई है। इंटीरियर की बात करें तो एसयूवी सीट कवर्स और फर्श की चटाई के साथ है, इसमें सैंडस्टॉर्म ब्रांड्स के साथ बाहरी फिलिश तारीफ के काबिल है। इस एडिशन में एबीएस डुअल फ्रंट एय़रबैग और 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। रेनोल्ट डस्टर सैंडस्टॉर्म में ईके9के 1.5 डीसीआी इंजन दिया गया है।

OMG… नयी नवेली भाभी ने करा हॉट देशी डांस| वायरल वीडियो |

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE