Home Breaking Rio Olympic 2016 : भारतीय हॉकी टीम का विजयी आगाज

Rio Olympic 2016 : भारतीय हॉकी टीम का विजयी आगाज

0
Rio Olympic 2016 : भारतीय हॉकी टीम का विजयी आगाज
Rio Olympic 2016 : Indian men's hockey team beat Ireland by 3-2
Rio Olympic 2016 : Indian men's hockey team beat Ireland by 3-2
Rio Olympic 2016 : Indian men’s hockey team beat Ireland by 3-2

रियो डी जेनेरियो। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने आयरलैंड को 3-2 से शिकस्त देकर ओलंपिक में दस साल के बाद विजयी शुरुआत की। टीम ने इससे पूर्व वर्ष 2000 के सिडनी ओलंपिक का जीत के साथ आगाज किया था।

आयरलैंड के खिलाफ मिली जीत पर भारतीय कप्तान और स्टार गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि विजयी आगाज से टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलेगा और अगले मैच में टीम और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

आयरलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि हम इस मैच की वीडियो देखेंगे और अपने खेल की समीक्षा करेंगे। हम देखेंगे कि इस मैच में हमारे खिलाड़ियों ने कहां गलती की और उसे सुधारेंगे।

टीम को मिली शानदार जीत से संतुष्ट हूं : रोलैंट ओल्टमैंस

ओलंपिक में आयरलैंड के खिलाफ मिली 3-2 की जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए भारतीय हॉकी टीम के कोच रोलैंट ओल्टमैंस ने कहा कि जीत से मैं बेहद खुश हूं। टीम को मिली इस शानदार जीत से संतुष्ट हूं। भारतीय टीम ने जीत के साथ पूरे अंक हासिल किए। मेरी टीम के खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने आयरलैंड को 3-2 से शिकस्त देकर ओलंपिक में दस साल के बाद विजयी शुरुआत की। टीम ने इससे पूर्व वर्ष 2000 के सिडनी ओलंपिक का जीत के साथ आगाज किया था।

टीम के कमजोर क्षेत्रों के बारे में उन्होंने कहा कि टीम शानदार खेल रही है और कोई कमजोर क्षेत्र नहीं हैं जिनपर मेहनत करने की जरूरत है। कोई भी टीम यहां कमजोर नहीं है और हम अपने विपक्षी को कमजोर समझने की गलती कतई नहीं कर सकते हैं। आयरलैंड यूरोपियन चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता टीम है।