Home Rajasthan Ajmer अजमेर में रोडवेज कर्मचारी फैडरेशन का अधिवेशन संपन्न

अजमेर में रोडवेज कर्मचारी फैडरेशन का अधिवेशन संपन्न

0

अजमेर। दाधीच वाटिका में राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन का अधिवेशन हुआ। अधिवेशन के मुख्य अतिथि शिक्षा राज्यमंत्राी वासुदेव देवनानी थे, अध्यक्षता निगम मेयर धर्मेन्द्र गहलोत ने की।

देवनानी तथा गहलोत ने संबोधित कर राज्य सरकार की आेर से रोडवेज को मजबूत करने के किए जा रहे प्रयास की बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार रोडवेज को नई बसों की सौगात देने के साथ ही रोडवेज कर्मियों के हितों व यात्रिायों के लिए बेहतर कदम उठा रही है।

अधिवेशन में भारतीय मजदूर संघ के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष राज बिहारी शर्मा ने कहा कि रोडवेज बसें आमजन के हित के लिए चलाई जा रही हैं। ऐसे में सरकार को घाटा व नफा की तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए। रोडवेज के निजीकरण को रोकने तथा रोडवेज के सरकारी उपक्रम घोषित किए जाने के प्रयास होने चाहिएं।

संभाग स्तरीय अधिवेशन में रोडवेज यूनियन के नेता भोलेनाथ आचार्य सहित कई नेताआें ने संबोधित किया और रोडवेज का निजीकरण नहीं करने तथा रोडवेज कर्मियों की समस्या उठाई।

अधिवेशन में आनंद सिंह नयाल, महेन्द्र सिंह गोठियाना, सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गोपाल शर्मा व वरुण तिवाडी सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए। अधिवेशन में ब्यावर, किशनगढ सेंट्रल वर्कशॉप सहित संभाग से रोडवेज कर्मी शामिल हुए।