Home Headlines बरेली में चार लोगों की हत्या करके लाखों की डकैती

बरेली में चार लोगों की हत्या करके लाखों की डकैती

0
बरेली में चार लोगों की हत्या करके लाखों की डकैती
robbers kill four persons from a family in Bareilly
robbers kill four persons from a family in Bareilly
robbers kill four persons from a family in Bareilly

बरेली। जनपद के गायत्रीपुरी कालोनी में बुधवार की रात डकैतों ने चार लोगों की हत्या करके लाखों की डकैती डाली है।

बरेली जिले में गायत्रीपुरी कालोनी में बुधवार की सुबह पांच बजे के करीब एलआईसी के वित्तीय सलाहकार और उनकी पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या होने की सूचना पुलिस को मिली। सुबह के वक्त स्कूली वैन बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए आई थी।

घटना की सूचना के बाद पहुंचे आईजी वी.एस. मीणा, डीआईजी आशुतोष कुमार, एसएसपी आर.के. भारद्वाज के साथ क्राइम ब्रांच, फोरेंसिक टीम ने चार लोगों के शवों नरेश सेठी, शिखा, शुभ, आस्था को देखा। इसके बाद पुलिस टीम वहां जांच में जुटी हुई है।

डीआईजी आशुतोष कुमार ने बताया कि गायत्रीपुरी कालोनी में रहने वाले नरेश सेठी एलआईसी में वित्तीय सलाहकार के पद पर कार्यरत थे। उनकी पत्नी शिखा ब्यूटी पार्लर चलाती थीं। बेटा शुभ कक्षा 10वीं का छात्र रहा और बेटी आस्था 8वीं की छात्रा थी।

बुधवार सुबह करीब पांच बजे के करीब आस्था की स्कूल वैन मौके पर आई और कई बार हार्न बजाने के बाद भी गेट नहीं खुला। इतने में पड़ोसी अधिवक्ता के.एच. सिंह पटेल गेट खोलकर अंदर गए तो कमरे का दरवाजा खुला था।

अंदर ड्राइंग रूम में दोनों बच्चों की खून से सनी लाश पड़ी थी। दूसरे कमरे में नरेश और उनकी पत्नी शिखा का शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू की तो मालूम हुआ कि भीषण डकैती की घटना है। इसमें मकान के भीतर रखी अलमारियों का सामान और जेवरात वगैरह डकैतों ने लूटा है।

स्थानीय लोगों ने नरेश को देर रात्रि छत पर टहलते देखा था, इससे घटना देर रात की ही लगती है। पुलिस ने हत्या, डकैती का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

यह भी पढें
अपराध समाचार पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-stepfather-arrested-raping-daughter-13-years-etah/

https://www.sabguru.com/married-woman-gangraped-kanpur/