Home Sports Football रेप केस में सजा सुनाए जाने के बावजूद खेलना चाहते हैं रोबिन्हो

रेप केस में सजा सुनाए जाने के बावजूद खेलना चाहते हैं रोबिन्हो

0
रेप केस में सजा सुनाए जाने के बावजूद खेलना चाहते हैं रोबिन्हो
Robinho to play on despite rape conviction
Robinho to play on despite rape conviction
Robinho to play on despite rape conviction

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के पूर्व अंतरराष्ट्रीय फारवर्ड रोबिन्हो को दुष्कर्म मामले में सजा सुनाई गई है और इसके बावजूद भी वह अगले साल खेलना जारी रखना चाहते हैं। इटली की एक अदालत ने पिछले माह रोबिन्हो को 2013 में मिलान में एक महिला के साथ गैंगरेप मामले में शामिल होने के लिए नौ माह जेल की सजा सुनाई गई थी।

रोबिन्हो ने फैसले के खिलाफ अपील की है और इसकी प्रक्रिया समाप्त होने तक उन पर सजा का फैसला लागू नहीं होगा, लेकिन ब्राजील अपने नागरिकों के प्रत्यर्पण की अनुमति नहीं देता है। इस प्रकार अगर रोबिन्हो अपने देश से बाहर जाते हैं, तो उन्हें गिरफ्तार किए जाने का खतरा है।

ब्राजील के 33 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने इस मामले में निर्दोष होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि ब्राजील सेरी-ए लीग क्लब एटलेटिको मिनिएरो से अलग होने के बाद वह अन्य क्लबों के प्रस्तावों को देखना चाहते हैं।

रियल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी और एसी मिलान के पूर्व खिलाड़ी ने संवाददाताओं से कहा कि सच कहूं, तो मैंने अभी तक अपना मन नहीं बनाया है। पहले मैं एक ब्रेक लूंगा। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं, क्योंकि मेरी छुट्टियां कम हैं।

इससे पहले, रोबिन्हो के एजेंट मरीसा अलीजा ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने मिनिएरो क्लब के साथ अपने करार का विस्तार नहीं करना चाहते हैं।