Home Entertainment Bollywood रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ करेंगे काम

रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ करेंगे काम

0
रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ करेंगे काम
Rohit Shetty will work with this actor in his next film

Rohit Shetty will work with this actor in his next film

सबगुरु न्यूज़: रोहित शेट्टी के अगले प्रोजक्ट का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। हाल में रोहित शेट्टी ने सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी तो वहीं माना जा रहा था कि वो वो प्रिय दर्शन के लिए अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म बनाने वाले है। लेकिन अब रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ टेंपर रीमेक पर काम शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म नवंबर में फ्लोर पर जाएगी।

VIDEO: भारत में आने वाली मोदी की बुलेट ट्रैन होगी ऐसी

इस फिल्म से पहले रोहित शेट्टी गोलमाल अगेन को लेकर बिज़ी हैं वहीं रणवीर सिंह पद्मावती में लगे हुए हैं। अब तक रोहित शेट्टी केवल अजय देवगन और शाहरूख खान के साथ काम करना ज्यादा पसंद करते थे। वहीं खबरें तो यहां तक भी थीं कि उनकी अगली फिल्म में सलमान खान होंगे। लेकिन अगर गौर किया जाए तो सलमान, शाहरूख और अजय देवगन, तीनों की ही आखिरी फिल्में फ्लॉप रही हैं।

VIDEO: Sania mirza की हॉट बॉडी को टच किया एक प्लेयर ने

इसी के चलते रोहित शेट्टी ने भी अपना ट्रैक बदलते हुए रणवीर के साथ फिल्म शुरू कर दी है। इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि ये पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी। रणवीर ने आज तक इतना एक्शन किसी फिल्म में नहीं किया है जितना कि अब करेंगे।

VIDEO: दिल दहलाने वाला एक्सीडेंट जयपुर रोड पर कार में सवार लोग हुए चकना चूर

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE