Home Entertainment Bollywood ‘रूस्तम’ की यूएसपी है महिला का विवाहेतर सबंध में होना

‘रूस्तम’ की यूएसपी है महिला का विवाहेतर सबंध में होना

0
‘रूस्तम’ की यूएसपी है महिला का विवाहेतर सबंध में होना
Rustom : Akshay Kumar says a woman having an extramarital affair is movie's USP
Rustom : Akshay Kumar says a woman having an extramarital affair is movie's USP
Rustom : Akshay Kumar says a woman having an extramarital affair is movie’s USP

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार का मानना है कि आगामी फिल्म ‘रूस्तम’ में एक महिला का विवाहेतर सबंध में होना फिल्म की खासियत है।

अपराध की पृष्ठाूमि पर बनी रहस्य एवं रोमांच से भरपूर फिल्म ‘रूस्तम’ नौसेना के अधिकारी के एम नानावटी की असल जिंदगी पर आधारित है, जो अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश करते हैं। सबंधों में नए आयाम को दर्शाती इस फिल्म में अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज मख्ुय भूमिकाओं में हैं।

उन्होंने कहा कि आमतौर पर किसी हिन्दी फिल्म में एक पुरूष के विवाहेतर सबंध को दिखाया जाता है और उसकी पत्नी माफ कर उसे अपना लेती है और फिर वे खुशी खुशी जीवन बिताते हैं। लेकिन ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमें कोई महिला विवाहेतर सबंध में हो और वह माफी के लिए कहे और फिर पति यह फैसला करे कि उसे माफ करना है या नहीं।

अक्षय ने मुंबई में एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि यही बात फिल्म की यूएसपी है। कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता कि वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं होता है।

टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी ‘रूस्तम’ 12 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय 48 अपने कॅरियर में पहली बार नौसेना के अधिकारी का किरदार निभाते दिखेंगे।

उन्होंने कहा कि भारतीय नौसेना के नियमों के बारे में जानने के लिए मैंने ना कोई किताब पढ़ी, ना कुछ विशेष सीखा और ना ही नौसेना में किसी से मिला।

उन्होंने कहा कि हालांकि, सलामी देने, बैज धारण करने, चाल-ढाल और वर्दी पहनने जैसी तमाम चीजों की बारिकियों के बारे में नौसेना के एक अधिकारी हमें बताते थे और वर्दी धारण करने के बाद मेरी चाल ही बदल जाती थी। ‘स्पेशल 26Ó और ‘बेबी’ के बाद ‘रूस्तम’ के निर्माता नीरज पांडे के साथ अक्षय की यह तीसरी फिल्म है।