Home Headlines शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्‍या, सीसीटीवी में कैद घटना

शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्‍या, सीसीटीवी में कैद घटना

0
शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्‍या, सीसीटीवी में कैद घटना
sagar youth live murder captured by CCTV camera
sagar youth live murder captured by CCTV camera
sagar youth live murder captured by CCTV camera

सागर/भोपाल। जिले के उपनगर क्षेत्र में मंगलवार की देर रात घर के सामने शराबखोरी करने से मना करने पर युवक की हत्‍या कर दी गई।

घटना मकरोनिया क्षेत्र के नेहानगर की है। जहां रहने वाले आशीष जैन के घर के बाहर कुछ युवक शराब पी रहे थे। आशीष द्वारा उन्‍हे शराब पीने से मना करने पर गाली-गलौच करने के बाद शराबियों ने अशीष की नृशंस हत्‍या कर दी।

इस घटना को लेकर बुधवार को गुस्‍साए लोगों ने मकरोनिया में चक्‍का जाम कर विरोध किया। वे शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर पुलिस की भूमिका से नाराज थे।

छह साल की बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड एसडीओ आरके जैन के घर के बाहर कुछ युवक शराब पीकर कर शोर-शराबा कर रहे थे। उनके बड़े बेटे मनीष जैन ने उन्हें टोका तो युवक गाली-गलौज पर उतर आए।

मनीष घर के भीतर अपने छोटे भाई आशीष को बुलाने गया। इस दौरान मनीष घर के भीतर रह गया लेकिन जैसे ही आशीष उर्फ शक्ति जैन (32) बाहर आया। इन युवकों में किसी एक ने उसके सीने में धारदार हथियार घोंप दिया।

युवक दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर मौके से भाग निकले। परिजन आशीष को लेकर जिला अस्पताल आए। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आधी रात को पदमाकर थाने का घेराव कर दिया। लोगों का कहना था कि शहर में पुलिस व्यवस्था ठीक नहीं होने से अपराधी मनमानी कर रहे हैं।

इस बीच डीआईजी आईपी कुलश्रेष्ठ ने घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। घर के पास के सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस को उस वक्‍त की तस्‍वीरे मिली जब अशीष के बड़े भाई मनीष ने शराबियों को वहां शराब पीने को मना किया था।

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में धवन बेन, मुकेश बेन, सुखदेव बेन और आयुष को गिरफ्तार कर लिया है।