Home Breaking कनपटी पर रिवाल्वर लगा बेटी से बोला, ‘दे दो तलाक’

कनपटी पर रिवाल्वर लगा बेटी से बोला, ‘दे दो तलाक’

0
कनपटी पर रिवाल्वर लगा बेटी से बोला, ‘दे दो तलाक’

saharanpur crime news

सहारनपुर। बेटी का प्रेम विवाह करना परिजनों को रास नहीं आया। दामाद पर तलवार से हमला कर घायल किया गया और पत्नी को तलाक देकर 10 लाख देने को धमकाया गया। युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में ले जाया गया। जिसने ससुर व तीन सालों के खिलाफ थाना सदर बाजार मुकदमा दर्ज कराया।

हरिलोक कालोनी निवासी राहुल कुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार का कालेज में पढ़ाई के दौरान न्यू नवीन नगर निवासी सीताराम की बेटी ज्योति से प्रेम प्रसंग हो गया था। राहुल का आरोप है कि दोनों शादी करना चाहते थे मगर ज्योति के परिजन इसके खिलाफ थे। जिस कारण 2014 को दोनों ने खुुद ही शादी कर ली और हंसी खुशी इकठ्ठा रह रहे थे।

मगर 14 अक्टूबर 2015 को उसकी बीवी को भड़का कर मायके वाले बेटे सहित घर ले गए। पुत्र के बीमार पड़ने पर भी मां बेटे को उसके पास नहीं आने दिया गया और जब वह लेने गया तो उसके साथ मारपीट की थी।

फिर 28 जून 2016 को पत्नी बेटे को लेकर उसके साथ आ गई तो इससे ससुरालिए फिर रंजिश रखने लगे। राहुल कुमार का आरोप है कि 7 जुलाई को बड़े सवेरे ही उसका ससुर सीताराम व तीन साले सचिन, अमित और संजीव उसके घर में घुस आए।

उस पर तलवार और रिवाल्वर की मूठ से हमला कर लहुलुहान कर दिया तथा ससुर ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर ज्योति को तलाक देने और साथ ही 10 लाख रूपए देने को भी धमकाया। लोगों के इकठ्ठा होने पर हमलारोपी वहां से निकल गए।

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को राहुल कुमार ने आरोपी ससुर व सालों के खिलाफ थाना सदर बाजार में एफआईआर दर्ज कराई।