Home Headlines युवती से रेप करके भाई के रुम पार्टनर ने बनाया एमएमएस

युवती से रेप करके भाई के रुम पार्टनर ने बनाया एमएमएस

0
युवती से रेप करके भाई के रुम पार्टनर ने बनाया एमएमएस
Saharanpur : girl raped by brother's room partner, made a MMS
Saharanpur : girl raped by brother's room partner, made a MMS
Saharanpur : girl raped by brother’s room partner, made a MMS

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती के भाई के रुम पार्टनर ने उसे नशीला जूस पिलाकर दुष्कर्म के बाद वीडियो बना लिया।

आहत पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। थाने में दी गई पीड़िता की तहरीर के मुताबिक युवती का भाई कोतवाली सदर बाजार के जेजेपुरम में किराये के कमरे में रहकर कम्पीटशन की तैयारी कर रहा है। उसके साथ नानौता के गुडंब गांव निवासी अंकित कुमार भी है।

आरोप है कि तीन दिन पूर्व युवती भाई के लिए खाना लेकर कमरे पर गई थी, भाई के न होने पर वह दोस्त अंकित को खाना देकर जाने लगी। आरोप है कि तभी अंकित ने उसे रोक लिया और थकान मिटाने के लिए जूस का गिलास हाथ में पकड़ा दिया। जूस पीते ही बेहोश हो गई तो भाई के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली।

आरोप है कि उस एमएमएस के जरिये कई दिन तक अंकित उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। लगातार उसके उत्पीड़न से परेशान पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को देते हुए थाने में तहरीर दी।

आरोप है कि पुलिस ने उन्हे चुनाव का हवाला देकर टरका दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने डीआईजी रेंज से शिकायत की। डीआईजी के आदेश पर इंस्पेक्टर मुनेन्द्र सिंह ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

 

https://www.sabguru.com/2-iit-guwahati-students-arrested-for-alleged-rape-3-girls-during-alcheringa-fest/

https://www.sabguru.com/jodhpur-girl-raped-blackmailed-with-video-clip/

https://www.sabguru.com/sexual-exploitation-young-woman-pretext-marriage/

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-rape-capital-india/