Home India India Miscellaneous सायना की ख्वाहिश, हीरो हों शाहरूख और हीरोइन दीपिका

सायना की ख्वाहिश, हीरो हों शाहरूख और हीरोइन दीपिका

0
saina nehwal open to odea of biopic, wants SRK, Deepika as lead
saina nehwal open to odea of biopic, wants SRK, Deepika as lead

भोपाल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के साथ तमाम अभिनेत्रियां काम करना चाहती हैं और भारतीय बैडमिंटन सुपरस्टार सायना नेहवाल की भी दिली ख्वाहिश है कि उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म का हीरो शाहरूख हों।

सायना ने मध्यप्रदेश सरकार द्वारा आयोजित खेल अंलकरण समारोह के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह ख्वाहिश जाहिर की। उन्होंने खिलाडियों के जीवन पर बनने वाली फिल्मों की परंपरा शुरू होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फिल्मों में खिलाडियों पर फोकस कम होता है और वे नाटकीय ज्यादा होती हैं।

उन पर अगर फिल्म बनती है तो वे किस अभिनेत्री को अपनी भूमिका में पसंद करेगीं इस पर सायना ने कहा कि वह चाहेंगी कि उनकी भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएं क्योंकि उनकी पृष्ठभूमि खेल परिवार की है और वह बैडमिंटन भी खेल चुकी है। इससे वह ज्यादा अच्छी भूमिका निभा पाएंगी।

सायना ने साथ ही कहा कि मैं चाहती हूं कि मुझ पर जब भी फिल्म बनें तो दीपिका के साथ हीरो की भूमिका प्रसिद्व फिल्म अभिनेता शाहरूख खान निभाएं। चीनी खिलाडियों को लेकर पूछे गए सवाल पर सायना ने कहा कि चीन के खिलाड़ी ताकतवर जरूर है लेकिन अपराजेय नहीं है। इस बात को मैंने और के श्रीकांत ने हाल ही में चीनी ओपन खिताब जीतकर साबित भी किया है।

सायना ने साथ ही कहा कि उनके द्वारा अपने कोच के रूप में लंबे समय से मार्गदर्शन कर रहे पुलेला गोपीचंद को बदलने का फैसला पूरी तरह प्रोफेशनल था। उनका कहना है कि गोपीचंद राष्ट्रीय कोच हैं जिसकी वजह से उन्हें नए खिलाडियों को अधिक समय देना पड़ता है। यही कारण है कि उन्होंनेे विमल कुमार से प्रशिक्षण लेने का फैसला किया और उनके मार्गदर्शन में किए गए प्रदर्शन से वह खुश हैं।

उन्होंने रियो ओलंपिक की तैयारियों के सिलसिले में प्रशिक्षण लेने के लिए रियो जाने के सवाल पर कहा कि उनका वहां जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है। फिलहाल वह बेंगलरू में ही प्रशिक्षण ले रहीं हैं। विदेशी कोच की आवश्यकता पर पूछे गए प्रश्न पर उनका कहना है कि विदेशी कोच जरूरी तो है लेकिन यह खिलाड़ी और एसोसिएशन पर ज्यादा निर्भर करता है।

विश्व में चौथे नबंर की बैडमिटंन खिलाड़ी सायना ने कहा कि पहली वरीयता अच्छी होती है लेकिन उनके लिए इससे ज्यादा खेलना और जीतना महत्वपूर्ण है जिससे स्वयं ही खिलाड़ी पहले नबंर पर पहुंच जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here