Home Rajasthan Ajmer 5वीं जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता : ऑल सेंट स्कूल रहा विजेता

5वीं जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता : ऑल सेंट स्कूल रहा विजेता

0
5वीं जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता : ऑल सेंट स्कूल रहा विजेता

all sentsअजमेर। अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिंग संघ एवं संस्कृति द स्कूल के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 10 से 12 फरवरी 2017 तक 5वीं जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का संस्कृति द स्कूल में समापन समारोह आयोजित किया गया।

अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिंग संघ के सचिव किशोर कुमार मारोठियां ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों व क्लबों के 200 स्केटर ने भाग लिया। प्रतियोगिता में एडजेस्टेबल, क्वाडस एवं इनलाईन कैटेगरी के कॉम्पीटीशन हुए।

प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में ऑल सेंट स्कूल 122 अंक के साथ प्रथम स्थान पर, बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल 58 अंक के द्वितीय स्थान पर और तीसरे स्थान पर प्रेसीडेंसी स्कूल 42 अंक के साथ पर रही।

sents

प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में ऑल सेंट स्कूल 121 अंक के साथ प्रथम स्थान पर, मयूर स्कूल 31 अंक के द्वितीय स्थान पर और तीसरे स्थान पर प्रेसीडेंसी व संस्कृति द स्कूल 17 अंक के साथ पर रही। अजमेर 2017 के सर्वश्रेष्ठ स्केटर का अवार्ड ऑल सेंट स्कूल के नितेश आडवानी व हिमाद्री शर्मा को दिया गया।

संस्कृति द स्कूल के प्रधानाचार्य लेफ्टिनेट ए.के. त्यागी ने कहा कि बच्चों को रोलर स्केटिंग जैसे खेल में नई स्फुर्ति, नई ऊर्जा, मिलती है जिससे बच्चों में पढ़ने में भी ध्यान लगता है।

शिष्ट अतिथि अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिंग संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कंवल प्रकाश किशनानी ने कहा कि आज बच्चें जो देश का भविष्य है मैदान पर आकर खेलने से स्कूल व शहर का नाम ऊंचा करेंगे। बच्चों को खेलने में सभी परिवारजन व स्कूल के अध्यापकगण इन्हें प्रशिक्षण देने या दिलवाने में आगे आएं। इस अवसर पर स्कूल के अध्यापकगण, अभिभावकगण और प्रतिभागी उपस्थित थे।