Home Entertainment सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर

सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर

0
सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर
Salman khan Biggest superstar in the country : Kareena Kapoor
Salman khan Biggest superstar  in the country : Kareena Kapoor
Salman khan Biggest superstar in the country : Kareena Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर दबंग स्टार सलमान खान को सबसे बड़ा सुपर स्टार मानती हैं।

करीना ने कहा सलमान खान ऐसे इंसान हैं जिन पर उनकी कामयाबी, असफलता और सुपरस्टारडम का कोई असर नहीं हुआ है और शायद इसी वजह से वे आज देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

करीना कपूर अपन उम्र से से काफी छोटे अर्जुन कपूर के साथ आर.बाल्की की अगली फिल्म में नजर आएंगी। करीना, अर्जुन और आर.बाल्की के साथ पहली बार काम करने को लेकर भी रोमांचित हैं।

करीना ने कहा कि आर.बाल्की का नजरिया बिल्कुल अलग है और उनके साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहेगा। फिल्म इंडस्ट्री में लगभग डेढ़ दशक से ज्यादा समय पूरे कर लेने को करीना एक उपलब्धि के तौर पर लेती हैं।

करीना मानती है कि वह अपने काम को बहुत ज्यादा एंजॉय करती हैं। चाहे वो डाक फिल्म हो, कमर्शियल या आइटम नंबर, उसे वह पूरी शिद्दत से निभाती हैं, शायद इसलिए इंडस्ट्री में अब तक काम कर रहीं हैं।

Salman khan Biggest superstar in the country : Kareena Kapoor
Salman khan Biggest superstar in the country : Kareena Kapoor

करीना ने कहा कि उन्होंने बहुत ही सोच-समझ कर निर्णय लिया, ताकि हर बार अपने आपको एक नई भूमिका और ईमेज में ढाल सके। करीना जल्द ही ड्रग्स के मुद्दे पर आधारित फिल्म उड़ता पंजाब में भी नजर आएंगी।

करीना ने कहा कि मैं हमेशा से स्टार एक्टर बनना चाहती थी, कमर्शियल सिनेमा मेरी जीन में है, इसलिए मैं हर तरह का सिनेमा करना चाहती हूं, ताकि एक संतुलन बना सकूं और इसके लिए मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने के लिए भी तैयार हूं, जैसे मैंने उड़ता पंजाब में किया। करीना ने कहा कि वह आजकल हर स्क्रिप्ट का बड़ी बारीकी से अध्ययन करती हैं।

बाल्की की स्क्रिप्ट मैंने आधी ही पढ़कर फिल्म के लिए हां कर दी थी, पर इस दौरान कई फिल्मों के लिए मना भी किया है। कभी ये आपके एहसास पर होता है, तो कभी सोच-समझ कर और जरूरी नहीं कि मेरा फैसला हर बार सही हो। पर मैं आज जिस पोजिशन पर हूं, वहां मेरे लिए ये जरूरी नहीं है कि मैं हर बार दूसरों के सामने खुद को साबित करूं।

मैं कई फैसले अपनी खुशी के लिए भी लेती हूं। करीना ने कहा कि मैं आज एक शादीशुदा वर्किंग वूमेन हूं और शायद यही चीज दूसरों को अच्छा लगेगा। शादी ने मुझे ज्यादा सुरक्षित, रिलैक्स्ड और खुश रखा है। मेरे ख्याल से मैं शादी के बाद ज्यादा काम कर रही हूं और हमेशा करती रहूंगी।