Home Entertainment ‘बिग बॉस 9’ के पहले प्रोमो में सलमान लाए ‘डबल ट्रबल’

‘बिग बॉस 9’ के पहले प्रोमो में सलमान लाए ‘डबल ट्रबल’

0
‘बिग बॉस 9’ के पहले प्रोमो में सलमान लाए ‘डबल ट्रबल’
Salman khan introduces Double Trouble in 'Bigg Boss 9 first promo
 Salman khan introduces Double Trouble in 'Bigg Boss 9 first promo
Salman khan introduces Double Trouble in ‘Bigg Boss 9 first promo

मुंबई। मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पहला प्रोमो जारी हो चुका है। प्रोमो में अपने अलग ही अंदाज में नजर आने वाले सुपरस्टार और प्रस्तोता सलमान खान एक नए ‘डबल ट्रबल’ के सिद्धांत की घोषणा कर रहे हैं।

30 सेकेंड की यह क्लिप की शुरूआत में एक आदमी और औरत को बिग बॉस के घर में एक ही कमीज में फंसे हुए दिखाया गया है। वहीं सलमान उनकी इस परेशानी पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘बजरंगी भाईजान’ के 49 वर्षीय स्टार सलमान इसके बाद कहते हैं के यहां, एक व्यक्ति दूसरे की परेशानी का कारण बनेगा क्योंकि वन प्लस वन डबल ट्रबल हो जाता है। इस बार यह मजेदार होने वाला है। इस सिद्धांत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं पर्दे पर नौंवे सत्र का नाम बिग बॉस डबल ट्रबल लिखा दिखाई देता है। सलमान ने प्रोमो की शूटिंग पिछले सप्ताह की थी। आगामी सत्र के जरिए वह छठी बार इस शो के प्रस्तोता के रूप में लौटेंगे।

पिछले पांच सत्रों से इस शो की मेजबानी कर रहे सलमान अंतिम सत्र को ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ नामक सीमित श्रृंखला के रूप में विस्तार दे दिए जाने पर इससे अलग हो गए थे।

तब फिल्मकार फराह खान ने इस विस्तारित कड़ी की मेजबानी की थी। नए सत्र में एक बार फिर इस घर में तीन माह के लिए मशहूर हस्तियां बंद रहेंगी। उनकी हर हरकत पर कई कैमरों की नजर रहेगी।