Home Entertainment Bollywood महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए सलमान खान

महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए सलमान खान

0
महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए सलमान खान
rape remark : Salman khan fails to appear before the Maharashtra Women's Commission panel for the second time
rape remark : Salman khan fails to appear before the Maharashtra Women's Commission panel for the second time
rape remark : Salman khan fails to appear before the Maharashtra Women’s Commission panel for the second time

मुंबई। बलात्कार पीडिता के बयान मामले में सलमान खान 7 जुलाई को महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने पेश होना था, पर पेश नहीं हुए, जिसके चलते उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

हालांकि आयोग के समक्ष सलमान या उनके वकील के न आने के बावजूद आयोग ने उनको तीसरा और आखिरी समन जारी किया है। अगर सलमान 14 जुलाई को भी वे पेश नहीं होते हैं तो आयोग उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि हम किसी भी शख्स को तीन बार समन भेजते हैं। सलमान खान को यह तीसरा और अंतिम समन है। रहाटकर ने कहा कि सलमान खान की ओर से एक चिट्ठी आई है, लेकिन हम उसे लीगल नहीं मानते हैं।

सलमान खान के रवैये और बार-बार समन पर भी पेश नहीं होने और जवाब नहीं देने के सवाल पर रहाटकर ने कहा कि हम यह अगली सुनवाई में तय करेंगे कि अभिनेता के खिलाफ क्या एक्शन लेना है?

उल्लेखनीय है कि सुल्तान के प्रमोशन के दौरान सलमान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान होने वाली थकान की तुलना रेप पीडि़ता के दर्द से कर दी थी, जिसको लेकर खूब बवाल हुआ।

मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सलमान को समन भेजा है, वहीं महाराष्ट्र महिला आयोग ने अलग से सलमान को पेश होने के लिए नोटिस भेजा है। सलमान महाराष्ट्र महिला आयोग के सामने दो बार पेश नहीं हुए हैं। अब सलमान को 14 जुलाई को शाम 4:30 बजे पेश होने का समय दिया गया है।